×

थलाइवी के लिए कंगना ने आजमाया प्रोस्थेटिक मेकअप,देखें

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रानौत की फिल्म मणिकर्णिका और जजमेंटल है क्या इसी साल रिलीज हुई है फिल्मों को काफी पसंद किया गया है वही अब कंगना अपनी आगामी फिल्म जयललिता की बायोपिक में काम कर रही है हाल ही में फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी लेकिन अब फिल्म को फिर से शुरु कर दिया गया है।जिसे लेकर एक नया वीडियो सामने आया है।

तमिलनाडु की एक्स सीएम दिवंगत सीएम जयललिता की बायॉपिक में कंगना जयललिता का किरदार निभाने वाली है। फिल्म का टाइटल ‘थलाइवी’ है, जिसे लेकर शुरुआत से ही काफी चर्चा है। अब कंगना की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनमें वह अपने किरदार के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप करवाती दिख रही हैं।दरअसल इस फिल्म में कंगना जयललिता का किरदार निभाती दिखेंगी और अपने इस किरदार के लिए वह क्या कुछ करने को तैयार हैं इसी का एक नजारा यहां हम आपको दिखाने जा रहे हैं। कंगना इस फिल्म में जयललिता के किरदार में ढलने के लिए लॉस ऐंजिलिस पहुंची हैं। हमारे पास कुछ ऐसी तस्वीरें आई हैं।

जिसमें  कंगना अपने इस कैरक्टर के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप का सहारा लेती दिख रही हैं। हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म में अपने मेकअप के लिए वह ‘कैप्टन मार्वल’ फेम प्रोस्थेटिक मेकअप एक्सपर्ट जैसन कॉलिन्स की मदद लेंगी और अब यह सच सामने भी आ चुका है।दरअसल ये तस्वीरें जैसन कॉलिन्स के स्टू डियो की हैं, जिसमें ‘थलाइवी’ के लिए अपने लुक चेंज के प्रॉसेस से गुजरती दिख रही हैं कंगना। अब कंगना के इस वीडियो को देख तो बेसब्री से इसके पहले लुक का इंतजार किया जा रहा है।

फिल्म की बात करें तो बताना चाहेंगे कि यह फिल्म पहले तमिल में तैयार होगी और बाद में इसे हिन्दी में रिलीज़ किया जाएगा और इसीलिए कंगना इन दिनों तमिल सीखने पर भी मेहनत कर रही हैं। वही ‘थलाइवी’ को प्रोड्यूस विष्णु वर्धन इंदौरी और शैलेश आर. सिंह कर रहे हैं ।फिल्म को अगले साल की दीवाली पर रिलीज किया जाएगा।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना इन दिनों तमिलनाडु की सीएम जयललिता की बायोपिक थलाइवी में काम कर रही है फिल्म से कंगना का पहला मेकअप लुक सामने आया है जिसें कंगना प्रोस्थेटिक मेकअप का सहारा लेती दिख रही हैं।जिसे देख हर कोई हैरान है।फिल्म को तमिल और हिंदी में रिलीज किया जाएगा। थलाइवी के लिए कंगना ने आजमाया प्रोस्थेटिक मेकअप,देखें