×

Thalaivi फिल्म के बाद इसका सीक्वल बनाएंगी Kangana Ranaut, आ रही ऐसी खबरें

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत पिछले काफी समय से अपनी हाल ही में रिलीज फिल्म थलाइवी को लेकर सुर्खियों में बनी है। उनकी ये फिल्म आगामी 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। लेकिन फिल्म को वो रिस्पांस नहीं मिल पाया जिसकी मेकर्स ने उम्मीद की थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी देखने सिनेमा घर पहुंचे दर्शकों को फिल्म से शिकायत थी कि, इसमे जे जयललिता की पूरी जिंदगी को कवर नहीं किया गया है।

जिसको लेकर दर्शकों ने मेकर से शिकायत भी की हालांकि, अब फिल्म थलाइवी के हिंदी लेखक रजत अरोड़ा ने इस बारे में खुलकर बात की है। जिसमें उन्होंने बताया कि, अभिनेत्री कंगना रनौत थलाइवी फिल्म का सीक्वल भी बना सकती हैं। जो जयललिता की राजनीतिक जिंदगी पर आधारित होगा।

Thalaivi फिल्म के बाद इसका सीक्वल बनाएंगी Kangana Ranaut, आ रही ऐसी खबरें

Disha Parmar ने इस खास अंदाज में मनाया राहुल वैद्य का जन्मदिन, देखें तस्वीरें

Tiger Shroff की Heropanti 2 की कहानी होगी एकदम अलग, मेकर्स ने की खास प्लानिंग

खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि थलाइवी फिल्म में जे जयललिता की एक आम लड़की से लेकर सीएम बनने तक की कहानी दिखाना चाहते थे, फिल्म के दौरान पूरा फोकस केवल इसी जर्नी पर था। अगर आप फिल्म के पोस्टरों को ध्यान से देखेंगे तो इसमे लिखा है कि जयललिता सिनेमा से लेकर सीएम तक।

अब अटकले लगाई जा रही है कि से अभिनेत्री कंगना फिल्म थलाइवी 2 भी बना सकती हैं। हालांकि अब तक सिर्फ कयास लगाए जा रहे हैं, मेकर की तरफ से ऐसा कुछ भी नहीं बयान दिया गया और ना ही आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि की गई हैं।