×

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने दी कोरोना वायरस को मात, फैंस को कहा शु​क्रिया

 

कंगना रनौत बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती है जो अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है। कंगना रनौत को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबरें सामने आती रहती है। बता दें कि बीते दिनों अभिनेत्री कंगना रनौत को कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया था। जिसकी वजह से उन्होंने खुद को अपने घर में होम क्वारंटीन में कर लिया था। क्वारंटीन में रहते हुए कंगना रनौत ने अपना इलाज भी जारी रखा और पूरा ख्याल भी रखा था। यही कारण है कि कंगना रनौत ने कुछ ही दिनों में कोरोना वायरस को मात देती है।

अभिनेत्री कंगना रनौत ठीक हो चुकी है। इस बात की जानकारी उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते दी है। जिसमे कंगना रनौत ने बताया कि, आज मेरी कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। मैंने इस वायरस से जंग कैसे लड़ी। इसके बारे में बहुत कुछ बताना चाहती हूं। लेकिन मुझे कोविड फैन को नाराज नहीं करने को कहा गया है।

कंगना रनौत ने कहा कि, बाहर ऐसे कई लोग हैं जो आफेंड हो जाते हैं। अगर आप वायरस का अपमान करते हो। इसके साथ ही अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि, आप सभी के प्यार और दुआओं के लिए शु​क्रिया। कंगना रनौत बीते 8 मई को कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया था।

उस दौरान अभिनेत्री ने कहा था कि, उनको कुछ दिनों से थकान और कमजोरी महसूस हो रही थी। आंखों में हल्की जलन हो रही थी। जिसके बाद उन्होंने टेस्ट कराने का सोचा और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। कंगना रनौत आने वाले दिनों में थलाइवी, तेजस और धाकड़ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है।