×

क्या जल्द ही शादी करने वाली हैं कंगना रनौत?

 

बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी अगली ​फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी बीच कंगना रनौत की शादी को लेकर चर्चा हो रही है। जी हां पिछले काफी समय से कंगना रनौत की शादी को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं। हालांकि अब एक बातचीत में अभिनेत्री ने अपनी पर्सनल और प्रोफेश्नल लाइफ को लेकर बात की है साथ ही उन्होंने अपनी शादी की अफवाहों को लेकर भी जवाब दिया है। एक खास बातचीत के दौरान अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि उनका अभी शादी का कोई इरादा नहीं हैं। वो सिंगल काफी खुश है। लेकिन उनके भाई जल्द ही शादी करने वाले है। इसके अलावा अपनी बायोपिक फिल्म पर बात करते हुए उन्होंने कि अभी उनको अपनी लाइफ में काफी कुछ करना है। इसके अलावा भी कई बार कंगना रनौत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ऐसी बात कर चुकी है। अभिनेत्री कंगना रनौत शादी करना चाहती है लेकिन अभी उनको उनका मिस्टर परफेक्ट नहीं हैं। खैर अगर हम बात करें कंगना रनौत के काम की तो वो इन दिनों अपनी अगली जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म जयाललिता की बायोपिक थलाइवी की शूटिंग कर रही है।

TV TRP List: इस बार लिस्ट में आया बड़ा बदलाव, नागिन और ‘ये रिश्ता..’ को बड़ा झटका

फिल्म की शूटिंग सेट से अभिनेत्री की कई सारी तस्वीरें बीते दिनों सामने आ चुकी है। जो सोशल मीडिया पर आते ही चर्चा में छा गई थी। थलाइवी फिल्म का टीजर भी बीते दिनों रिलीज किया जा चुका है जिसमे कंगना जयाललिता की शुरूआत जिंदगी से लेकर अंत तक के रोल में नजर आई थी। ​कई लोगों ने उनके लुक की तारीफ की थी वहीं कई लोग ऐसे थे जिनको ये लुक पसंद नहीं आया था। कंगना रनौत थलाइवी के अलावा धाकड़ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं उनकी पिछली रिलीज फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन आफ झांसी थी। जो बॉक्स आफिस पर अच्छी खासी कमाई कर ले गई थी। फिल्म में उनका किरदार सभी को पसंद आया था।

अर्जुन कपूर से खो गया कैटरीना कैफ का नंबर, मिला अभिनेत्री का ये जवाब

जल्द हो सकती है पुलकित और कृति की शादी, आई ये बड़ी खबर

एक खास बातचीत के दौरान अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि उनका अभी शादी का कोई इरादा नहीं हैं। वो सिंगल काफी खुश है। लेकिन उनके भाई जल्द ही शादी करने वाले है। कई बार कंगना रनौत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ऐसी बात कर चुकी है। क्या जल्द ही शादी करने वाली हैं कंगना रनौत?