×

जानें आखिर क्यों कंगना ने मां आशा को समर्पित की अपनी फिल्म

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रानौत इन दिनों अपनी फिल्म पंगा को लेकर सुर्खियो में है फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चका है वही ये फिल्म अगले साल रिलीज होने जा रही है।फिल्म में कंगना ने एक मां का किरदार निभाया है।खैर ये पहली बार नहीं है इससे पहले कंगना ने अपनी फिल्म मणिकर्णिका में भी एक मां का किरदार प्ले किया था।हालांकि दोनों फिल्मो में काफी अंतर है।इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है।

वही हाल ही में अपनी फिल्म को लेकर कंगना की बहन रंगोली ने बताया कि फिल्म के इस किरदार को कंगना ने अपनी मां आशा को समर्पित किया है कंगना का कहना है कि एक मां की भावनाओं को समझने के लिए एक बच्चा होना बहुत जरुरी है।रंगोली ने ट्वीट कर इसका खुलासा किया।

अपने ट्वीटर पर रंगोली ने लिखा- ‘मैंने कंगना से पूछा कि वह एक मां की भावनाओं और उनके मन में चलते विरोधाभासों को इतनी अच्छी तरह से कैसे समझीं, उन्होंने कहा कि मां को जानती हैं और इसके लिए आपको मां होना नहीं बल्कि एक बच्चा होना काफी है। पंगा में अपनी परफॉर्मेंस को उन्होंने हमारी मां आशा रनौत को समर्पित किया है।’

अश्विनी अय्यर तिवारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में कंगना के साथ ही नीना गुप्ता और रिचा चड्ढा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी तो वही फिल्म को अगले साल 24 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।फिल्म वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर से टकराने वाली है।हालांकि इसे लेकर दोनों ही फिल्मों में किसी प्रकार की नोकझोंक नहीं है।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना ने अपनी फिल्म पंगा के किरदार को मां को समर्पित किया।जिसका खुलासा रंगोली ने किया अपने ट्वीट में रंगोली ने लिखा-इस फिल्म में मां की भावना और विचारों को समझने पर कंगना ने कहा कि वह मां को जानती हैं और इसके लिए आपको मां होना नहीं बल्कि एक बच्चा होना काफी है।कंगना ने पंगा में अपनी परफॉर्मे को हमारी मां आशा को समर्पित किया है। जानें आखिर क्यों कंगना ने मां आशा को समर्पित की अपनी फिल्म