×

10 साल के बेटे के पिता संग दूसरी शादी रचाएंगी काम्या पंजाबी

 

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को आखिरकार कौन भूल सकता है।रियीलिटी शो से लेकर डेपी सॉप्स शोज में काम करके काम्या ने अपी खासी पहचान बनाई है।जिसे लेकर हाल ही में एक बार फिर से नई खबर सामने आई है खबरों की मानें तो अपनी पहली शादी में फ्लॉप होने वाली काम्या एक बार फिर से अपना घर संसार बसाने वाली है।जिसके मुताबिक हाल ही में सामने आई खबरों की मानें तो काम्या दिल्ली बेस्ड प्रोफेशनल शलभ दांग से अगले साल शादी करेंगी. शलभ हेल्थकेयर इंडस्ट्री से जुड़े हैं।

बता दें ये काम्या की दूसरी शादी है वही इससे पहले उनकी शादी बिजनेसमैन बंटी नेगी से हुई थी। उनकी ये शादी लंबी नहीं चली। दोनों ने 2013 में तलाक ले लिया  था।अब बात यदि काम्या और शलभ की करें तो पिछले दिनों ही एक इंटव्यू के दौरान शलभ ने कहा था कि इस साल फरवरी में मैंने शलभ से संपर्क किया था। क्योंकि मैं हेल्थ से जुड़ी परेशानियों को झेल रही थी इसलिए मेरे एक फ्रेंड ने मुझे शलभ से संपर्क करने को कहा था।

काम्या कहती है कि ”इसके बाद से हम एक-दूसरे के कॉन्टैक्ट में रहे। 1 या डेढ़ महीने के बाद शलभ ने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया। लेकिन इस प्रस्ताव को स्वीकार करने में मैंने समय लिया।” ”क्योंकि मुझे दूसरी बार शादी करनी थी इसलिए ये मेरे लिए बड़ी डील थी. मेरी एक शादी असफल रही और दिल टूटा। इसकी वजह से मैं शादी और प्यार में पड़ने से दूर भागती थी।”

इतना ही नहीं काम्या ने आगे कहा कि मैंने तो अब जिंदगी में कभी भी शादी ना करने का फैसला ले लिया था. लेकिन शलभ की वजह से मैं फिर से प्यार और शादी में भरोसा करने लगी. सच मानें मैं इस समय 16 साल की लड़की की तरह शलभ के प्यार में पागल हूं।बता दें काम्या की जहां नौ साल की बेटी है तो वही दूसरी तरफ शलभ के भी 10 साल का बेटा है।काम्या की मानें तो चारों की बहुत अच्छी बनती है।वही चारों अगले साल दुबई वेकेशन की प्लानिंग में जुटे है।

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी को लेकर हाल ही में एक नई खबर सामने आई है जिसकी मानें तो काम्या जल्द ही दूसरी शादी करने वाली है।जी हां काम्या डॉक्टर शलभ से अगले साल शादी रचाएंगी।दोनों की मुलाकात एक हॉस्पिटल में हुई थी।जिसके बाद से दोनों संपर्क में रहने लगे। बता दें काम्या की जहां नौ साल की बेटी है तो वही दूसरी तरफ शलभ के भी 10 साल का बेटा है।काम्या की मानें तो चारों की बहुत अच्छी बनती है।वही चारों अगले साल दुबई वेकेशन की प्लानिंग में जुटे है। 10 साल के बेटे के पिता संग दूसरी शादी रचाएंगी काम्या पंजाबी