×

राजकुमार राव की फिल्म Shrikant का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी Jyothika, इस ख़ास शख्स के कहने पर फिल्म करने के लिए राजी हुई एक्ट्रेस 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  साउथ इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपनी पहचान बना रही हैं। इसमें ज्योतिका का भी नाम है. ज्योतिका ने अपने करियर में कई साउथ फिल्में की हैं। उन्होंने ज्यादा हिंदी फिल्में तो नहीं की हैं लेकिन एक्ट्रेस हिंदी दर्शकों के बीच भी काफी लोकप्रिय हैं. ज्योतिका ने अपना डेब्यू साल 1998 में किया था। उन्होंने ये डेब्यू एक बॉलीवुड फिल्म से किया था। लेकिन इसके बाद वह लगातार साउथ फिल्में करने लगीं। अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर से बॉलीवुड फिल्मों में वापसी करने का फैसला किया है. अजय देवगन के साथ फिल्म शैतान में काम करने के बाद एक्ट्रेस अब राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत में नजर आएंगी। लेकिन पहले उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था. तो फिर एक्ट्रेस कैसे मान गईं?


दरअसल, फिल्म के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी ने एक्ट्रेस को यह फिल्म ऑफर की थी लेकिन शुरुआत में उन्होंने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया था. इसके बाद जब उनके पति सूर्या ने स्क्रिप्ट पढ़ी तो उन्होंने ज्योतिका से कहा कि वह एक अच्छी फिल्म मिस कर रही हैं। इसके बाद दोनों ने डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी को अपने घर बुलाया और कहा कि वो ये फिल्म करने के लिए तैयार हैं। इसके बाद ही फिल्म की शूटिंग शुरू हुई और फिल्म बनकर तैयार हुई। आपको बता दें कि श्रीकांत उनकी कमबैक फिल्म है। श्रीकांत को साइन करने के बाद ही उन्होंने अजय देवगन की फिल्म शैतान साइन की। लेकिन ये फिल्म पहले रिलीज हुई थी।


26 साल पहले डेब्यू किया था

आपको बता दें कि ज्योतिका ने साल 1998 में हिंदी फिल्म डोली सजा के रखना से डेब्यू किया था. इस फिल्म में अक्षय खन्ना मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में उन्हें हिंदी बोलने में ज्यादा दिक्कत नहीं हुई क्योंकि उनका बैकग्राउंड पंजाबी था। अब उन्हें धीरे-धीरे फिर से हिंदी फिल्मों में कास्ट किया जा रहा है। ये उनके फैंस के लिए खुशी की बात है. भले ही एक्ट्रेस ने हिंदी में ज्यादा काम नहीं किया है लेकिन फिर भी हिंदी बेल्ट के दर्शक उन्हें पसंद करते हैं।