×

Javed Akhtar का ड्रग्स को लेकर किया बड़ा दावा, ड्रग्स सिर्फ बॉलीवुड का नहीं…।

 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड के गलियारों में काफी ज्यादा हलचल मच गया है। इस केस को लेकर हर दिन कई बड़े खुलासे किये का रहे है जिसके चलते कई बॉलीवुड सेलेब्स के लिए परेशानियां खडी होती जा रही है। जब से सुशांत से केस में ड्रग्स का एंगल सामने आया है तब से कई बॉलीवुड सेलेब्स खुल कर अपनी राय इस मुद्दे पर रख चुके है। 

इसी कड़ी में बॉलीवुड के जाने माने लेखक जावेद अख्तर ने ड्रग्स को लेकर अपनी बाद सबके सामने रखी है। जावेद अख्तर का नाम उन लोगो में शामिल है जो खुल कर अपनी बात लोगो के सामने रखते है। एक बड़े मीडिया हाउस से बात करते हुए जावेद अख्तर ने कहा – “मेने सुना है युवा  लोग ड्रग्स का इस्तेमाल करते है। लेकिन यह सिर्फ बॉलीवुड का हिस्सा नहीं है बल्कि इस समय हर समाज का ये हिस्सा बना हुआ है।

जिसके बाद उन्होंने कहा – इस पर काबू करना चाहिए और मुझे नहीं पता की क्या लीगल है और क्या नहीं। वही जब उनसे नेपोतिज़म के बार में पूछा गया था तो उन्होंने कहा – लोग इस समय विरासत में  कंफ्यूज कर रहे है। आप टिकिट लेकर फ़िल्म देखते है और ये वही लोग है जो इसके लिए वोट करते है। फ़िल्मों फैमिली में पैदा होने वाले का एक पैर हमेशा फ़िल्मों के दरवाज़ों पर ही रहता है।

आपको बता दे  रिचर्ड डॉकिंस अवार्ड से सम्मानित किया गया है जिसके बाद से बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने उन्हें शुभकामनाएँ दी है। जावेद अख्तर के परिवार के कई सदस्य बॉलीवुड में काम कर रहे है। जिसके चलते उसका परिवार हमेशा खबरों में बना रहता है। आप इनके विचारो से कितना सहमत है निचे कमेन्ट करके जरुर बताए।