×

जाह्नवी कपूर ने करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीर हो रही वायरल

 

बॉलीवुड की अभिनेत्री जाह्नवी कपूर आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाली है जिसकी तैयारियां वो कर रही है। इससे इतर जाह्नवी कपूर एक और खास कारण की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमे वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है। अभिनेत्री की इन तस्वीरों पर कई यूजर्स ने कमेंट किया है जिसमे वो अभिनेत्री की तारीफ करते हुए नजर आ रहे है। जैसे ही अभिनेत्री की ये तस्वीरें सामने आई वैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। वैसे जाह्नवी कपूर इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है जो आप खुद देख सकते है। अगर हम इस दौरान जाह्नवी कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने डार्क ब्लू कलर की ड्रेस पहनी है जो उन पर सूट कर रही हैै। इसके साथ उन्होंने बेहद लाइट मेकअप भी किया है। महज कुछ समय पहले सामने आई इन तस्वीरों को 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है और ढेरों कमेंट आ चुकेे है। जाह्नवी कपूर इन तस्वीरों में अलग अलग पोज देते हुए दिखाई दे रही है।

अगर हम जाह्नवी कपूर के काम की बात करें तो उनकी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म द कारगिल गर्ल जो गुंजन सक्सेना की बायोपिक है। वहीं दूसरी फिल्म रूही अफजा और तख्त जैसी शामिल है। जिसमे वो बेहद अगल अंदाज में नजर आने वाली है। द कारगिल गर्ल और रूही अफजा इसी साल रिलीज होगी वही तख्त अगले साल। जिसकी तैयारी में अभिनेत्री जुट हुई हैं। उम्मीद है इसकी शूटिंग इसी साल के मिड तक शुरू हो सकती है।

। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमे वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है। जाह्नवी कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने डार्क ब्लू कलर की ड्रेस पहनी है जो उन पर सूट कर रही हैै। जाह्नवी कपूर ने करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीर हो रही वायरल