×

इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में एक साथ काम करेंगे Janhvi Kapoor और Ibrahim Ali Khan, जाने कैसी होगी कहानी 

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान अपने एक्टिंग डेब्यू को लेकर काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। वह जल्द ही 'सरजमीन' नाम की फिल्म में नजर आएंगे, जिसका काम पिछले साल ही पूरा हो चुका है। अब सभी को इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है. अब उससे पहले उनकी दूसरी फिल्म की जानकारी सामने आई है. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म के लिए जान्हवी कपूर और महिमा मकवाना के साथ काम किया है।


रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि इब्राहिम, जान्हवी और महिमा ने एक साथ एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म साइन की है। फिल्म की स्क्रिप्टिंग और कास्टिंग का काम भी पूरा हो चुका है. इसका प्री-प्रोडक्शन का काम जल्द ही शुरू होगा और फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी। हालांकि फिल्म का नाम क्या होगा इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है और न ही इस तस्वीर के बारे में अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी साझा किया गया है।


क्या होगी फिल्म की कहानी?

रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान करने वाले हैं. वहीं कहानी को लेकर कहा गया है कि अभी सब कुछ रॉ स्टेज में है, लेकिन यह एक लव ट्राएंगल फिल्म होने वाली है। यह भी कहा गया था कि यह फिल्म भी थोड़ी रोमांस और कॉमेडी के साथ वरुण धवन की 'मैं तेरा हीरो' की कहानी जैसी ही होगी। मैडॉक और धर्मा प्रोडक्शंस इस फिल्म का सह-निर्माण करने जा रहे हैं।


बहरहाल, इब्राहिम की डेब्यू फिल्म 'सरजमीन' की बात करें तो यह रोमांटिक कॉमेडी मलयालम फिल्म 'हृदयम' का रीमेक है, जो साल 2022 में रिलीज हुई थी। इससे पहले उन्होंने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया था। पिछले साल 'रॉकी रानी की प्रेम कहानी' नाम की फिल्म रिलीज हुई थी, जिसे करण जौहर ने डायरेक्ट किया था और इब्राहिम ने उन्हें असिस्ट किया था।