×

भारत लौटे इरफान खान, जानें क्यो छिपा रहे अपना चेहरा

 

बॉलीवुड के एक्टर ऋषि कपूर हाल ही में भारत लौटे है गौरतलब है कि ऋषि कपूर को पिछले साल ही कैंसर हुआ था जिस वजह से ऋषि कपूर एक साल से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे थे अब ऋषि कपूर ठीक हो चुके है और ऐसे में वो भारत भी लौट चुके है।बताना चाहेंगे कि ऐसे में बॉलीवुड एक्टर इरफान खान बीते कई दिनों से लंदन में अपनी फिल्म अपकमिंग फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग में बिजी थे।

वहीं बीती रात इरफान अपने देश वापस लौट आए हैं। देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। इस दौरान इरफान खान ने एयरपोर्ट पर खुद को पैपराजी और फैंस से छुपाने की हर मुमकिन कोशिश की। इस दौरान एक्टर एयपोर्ट पर व्हील चेयर पर बैठे नजर आए।अब ऐसे में हर कोई इमफान को देख हैरान है।

जी हां गौरतलब है कि उनका आना यानी व्हील चेयर और चेहरा ना दिखाना उनके फैंस को कुछ परेशान कर रहा हैं। अभी तक साफ नहीं हैं कि अरफान अखिरी किसी चोट के कारण व्हील चेयर पर बैठकर आए या फिर उन्होंने कैमरों से बचने के लिए ऐसा किया। इसके साथ ही आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि इरफान इस दौरान एक काले कपड़े से अपना चेहरा भी छुपाने की कोशिश कर रहे है। माना जा रहा है कि इरफान खान लाइमलाइट से खुद को बचा रहे थे। इस मौके पर वो ब्लू जींस और ब्लैक टी-शर्ट में नजर आए।

जैसा कि हम सभी जानते है कि इरफान इलाज के लिए लगभग सालभर लंदन में रहे थे और इस साल की शुरुआत में भारत वापस लौटे थे। आपको बता दें कि एक्टर अपना न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज पिछले एक साल से लंदन में करवा रहे थे। जिसके बाद इरफान के ठीक होने की खबरें भी आने लगी थी लेकिन ये खबरें पूरी तरह से सही नहीं थी।हालांकि अभी इरफान अपनी सेहत पर काफी फोकस कर रहे है।वही अगले साल इरफान अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगे।

बॉलीवुड के इरफान खान हाल ही में भारत लौटे इस दौरान इरफान खान को व्हील चेयर पर मुंह छिपाते देखा गया गौरतलब है पिछले साल ही इरफान को कैंसर हुआ था अब इरफान की इस तरह की तस्वीर देखते हुए लगता है कि वो अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुए है हाल ही में इरफान ने फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग खत्म की थी।फिल्म अगले साल रिलीज होगी।जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। भारत लौटे इरफान खान, जानें क्यो छिपा रहे अपना चेहरा