×

Irfan Pathan vs Kangana Ranautइजराइल और फिलिस्तीन जंग के बीच इरफान पठान और कंगना रनौत में जारी है सोशल मीडिया पर जुबानी जंग

 

कंगना रनौत बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती है जो अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। हालांकि कई बार अभिनेत्री कंगना रनौत को उनकी बेबाकी भारी पड़ जाती है। लेकिन अब इसी बीच अभिनेत्री कंगना ने इजरायल और फिलिस्तीन की जंग में अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि इन दिनों इजरायल और फिलिस्तीन एक-दूसरे के आमने-सामने हैं और इन दोनों देशों के बीच जंग जारी है। इन दोनों देशों के बीच जारी जंग अब एक विकराल रूप ले चुकी है। जिसमें अब तक ना जाने कितने लोगों की जान तक जा चुकी है। सोशल मीडिया पर इजरायल और फिलिस्तीन की जंग को लेकर कई लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। अब इसी मुद्दे को लेकर बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत और भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान एक दूसरे के आमने सामने आए है। इरफान पठान ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, यदि आपके अंदर थोड़ी भी मानवता बची है तो फिलिस्तीन में जो हो रहा है उसका आप समर्थन नहीं करेंगे।

जिसमें उन्होंने लिखा कि, इरफान पठान को दूसरे देश से इतना लगाव है। लेकिन खुद के देश में बंगाल पर ट्वीट नहीं डाल पाए। वहीं कंगना के इस पोस्ट पर अब इरफान पठान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिसमें उन्होंने अभिनेत्री पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया है। साथ ही ये भी कहा है कि उनका अकाउंट इसलिए सस्पेंड भी कर दिया गया है। इरफान पठान ने लिखा कि, मेरे सभी ट्वीट या तो मानवता या देश वासियों के लिए है। एक ऐसे व्यक्ति के नजरिए से जिसने भारत का उच्चतम स्तर पर प्रतिनिधित्व किया है।

इसके विपरीत मुझे कंगना जैसे लोग भी मिले जिनके सोशल मीडिया अकाउंट नफरत फैलने की वजह से सस्पेंड कर दिए गए और जो अकाउंट बचे हैं नफरत के लिए है।

Thalapathy 65: थालापाति विजय की अगली फिल्म थालापाति 65 में विलेन के रोल में नजर आ सकते हैं जॉन अब्राहम

Nora Fatehi: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म गणपत में हुई नोरा फतेही की एंट्री

Rajinikanth: थलाइवा रजनीकांत ने लगवाई कोविड वैक्सीन, बेटी ऐश्वर्या ने दी जानकारी