×

सलमान की दीवानगी में फैन ने चलाई 600 किलोमीटर साईकिल

 

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की कितनी दीवानगी है ये तो हम सभी जानते है हाल ही में सलमान खान से सिर्फ एक बार मिलने की चाह में एक फैन ने उनके लिए 600 किलोमीटर का सफर साईकिल से तय किया।जी हां ये वाकई में किसी एक्टर के लिए व्यक्ति की दीवानगी जाहिर करता है।जो कि इससे पहले भी कई बार हो चुका है।

अब क्योंकि इस साल फिल्म फेयर अवॉर्ड मुंबई  की जगह असम की राजधानी गुवाहाटी में होने जा रहा है।ऐसे में जब इस फैन को बता चला तो 52 का ये फैन साईकिल उठाकर सलमान से मिलने की चाह में निकल चुका।ये फैन तिनसुकिया जिले के जगुन  में रहने वाले भूपेन लिक्सन है।जिन्होनें 8 फरवरी से अपना सफर शुरु किया था और फिर 6 दिन बाद वह 13 फरवरी को गुवाहाटी पहुंचे।

साईकिलिंग में एक्सपर्ट भूपेन ने 2013 में भूपेन ने साइिकल का बिना हैंडल पकड़े एक घंटे में 48 किलोमीटर का सफर तय किया था।जिसके लिए उन्हें इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में शामिल किया जा चुका है।गौरतलब है कि सलमान खान को भी साईकिलिंग का काफी शौक है उन्हें कई बार मुंबई की सड़कों पर साईकिल चलाते देखा जा चुका है।ऐसे में सलमान का ये फैन भी साईकिलिग में माहिर है।

अब यदि बात सलमान की फैन भूपेन से मुलाकात की करें तो दरअसल फिल्म फेयर अवॉर्ड 15 और 16 फरवरी को गुवाहाटी में होंगे ऐसे में यहां सितारों का जमावड़ा लगने वाला है।ऐसे में भूपेन की सलमान से मुलाकात भी यहीं पर होगी।जिसके लिए वो काफी उत्सुक है।बात यदि सलमान के करियर फ्रंट की करें तो वो इन दिनों अपनी फिल्म राधे की शूटिंग में बिजी है।वही सलमान आज बिगबॉस13 के फिनाले में भी नजर आएंगे जिसकी शूटिंग खत्म की जा चुकी है।

बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान की दीवानगी कितनी है ये तो हम सभी जानते है।ऐसे में एक फैन ने हाल ही में सलमान से मिलने के लिए 600 किलोमीटर का सफर साईकिल से तय किया। तिनसुकिया जिले के जगुन में रहने वाले भूपेन लिक्सन ने 8 फरवरी को साइकिल से अपनी यात्रा शुरू की थी। 6 दिन बाद वह 13 फरवरी को गुवाहाटी पहुंचे।जो आज सलमान से मिलेंगे। सलमान की दीवानगी में फैन ने चलाई 600 किलोमीटर साईकिल