×

ब्रेकअप के दर्द से गुजर रही इलियाना के लव गुरु बने अजय, किया ये काम

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस इलियाना डिसूजा इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में है।जिसे लेकर एक नई खबर सामने आई है।जी हां दरअसल इलियाना इन दिनों बहुत दुखी चल रही हैं। इलियाना लंबे समय से ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को डेट कर रही थी लेकिन पिछले दिनों दोनों का ब्रेकअप हो गया। दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफौलो कर दिया है। इतना ही नहीं इलियाना ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड की सारी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं।

अब खबर है कि इलियाना को इस दुख से बाहर निकालने के लिए अजय देवगन सामने आ गये है।जी हां ऐसे मे इलियाना की इस मुसीबत की घड़ी में अजय देवगन बन गए हैं इलियाना के लव गुरू। ब्रेकअप के गम से गुजर रही इलियाना को अजय इन दिनों कर रहें हैं सपोर्ट।खबरों की मानें तो अपनी आगामी फिल्म द बिग बुल में अजय इलियाना को कास्ट करने वाले है।

हालांकि इस फिल्म में इलियाना अभिषेक के साथ नजर आएंगी।अब सामने आई इस खबर से तो जाहिर अजय देवगन पूरी तरह से इलियाना के गॉड फादर बन चुके हैं। इलियाना को सपोर्ट करने पर उनकी वाइफ काजोल भी नाराज होती हैं लेकिन इस सबसे बेपरवाह अजय की हर दूसरी फिल्म में इलियाना को काम मिल ही जाता है। अजय और इलियाना अब तक रेड और बादशाहो जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

गौरतलब है कि इलियाना के रिलेशन के चलते उनके प्रैग्नेंसी की खबरें भी सामने आई थी हालांकि ये बाद में गलत साबित हुई तो वही अब इलियाना सिर्फ और सिर्फ अपने काम में फोकस कर रही है।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस इलियाना ने हाल ही में बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन से ब्रेकअप किया अब खबर है कि एक्ट्रेस को इस दुख से निकालने के लिए अजय देवगन इलियाना के लव गुरु बन गये है जिन्होनें इलियाना को द बिग बुल में कास्ट किया है इससे पहले भी इलियाना अजय के साथ रेड और बादशाहो जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। ब्रेकअप के दर्द से गुजर रही इलियाना के लव गुरु बने अजय, किया ये काम