×

कब्ज़ा की स्क्रीनिंग पर श्रिया सरन को पति ने किया सरेआम किस, लोग हुए रोमांटिक 
 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क, आर चंद्रू की 120 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म 'खजरा' शुक्रवार को रिलीज हुई। फिल्म की रिलीज के साथ ही बीती रात मुंबई में इसकी स्क्रीनिंग की गई. इस मौके पर श्रिया सरन के पति सरेआम उन्हें किस करते नजर आए। कब्ज़ा की स्क्रीनिंग पर श्रिया सरन को पति ने किया सरेआम किस, चेहरा देखने लायक था, तस्वीरें फिल्म कैप्चर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. श्रिया सरन के पति ने फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान फोटोग्राफर्स को पोज देते हुए उन्हें किस किया।

फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके पर श्रिया सरन सफेद साड़ी और बैकलेस ब्लाउज में नजर आईं. इस मौके पर वह अपने पति के साथ रोमांटिक नजर आईं। फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित अपने परिवार के साथ स्क्रीनिंग पर पहुंचे. इस मौके पर कमाल आर खान भी नजर आए.

फिल्म 'कजर' की स्क्रीनिंग के दौरान अभिनेत्री नीतू चंद्रा के साथ निर्माता आनंद पंडित। शायर शैलेश लोढ़ा भी फिल्म कैप्चर देखने पहुंचे। वहीं इस मौके पर जावेद जाफरी भी नजर आए। फिल्म कैप्चर की स्क्रीनिंग में नील नितिन मुकेश और पूनम ढिल्लों भी नजर आए. श्रिया सरन फिल्म 'खजवार' देखने गई पूनम ढिल्लन को किस करती नजर आईं। दोनों की फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं.