×

Hrithik Roshan: परिवार के साथ ट्रैकिंग ट्रिप का आनंद ले रहे अभिनेता ऋतिक रोशन

 

इसमे कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड के हैंडसम हंक अभिनेता ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते है। वो आए दिन अपने सेाशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते है। इसके अलावा वो अपने बच्चों के साथ भी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते है। जिसको उनके चाहने वाले काफी पसंद करते है। हाल ही में अभिनेता ऋतिक रोशन अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहे है। अभिनेता अपने परिवार और बच्चों के साथ ट्रैकिंग ट्रिप पर एलॉय करते हुए नजर आ रहे है। इस दौरान अभिनेता ने अपने बच्चों के साथ जमकर मस्ती की है। जिसकी तस्वीरे भी उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। अभिनेता ने एक तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, वॉक करने में कुछ तो है। मुझे नहीं मालूम कि यह क्‍या है लेकिन इससे मेरा दिल मुस्‍कुराता है। इस दौरान अभिनेता अपने दोनों बच्चों और पूर्व पत्नी सुजैन खान भी साथ नजर आ रहे है। इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि सभी ने ट्रिप को अच्छे से एन्जॉय कर रहे है।

अगर हम बात करें अभिनेता ऋतिक रोशन के काम की तो वो आने वाले दिनों में एक नहीं कई फिल्मों में नजर आने वाले है। जिसमे उनकी फिल्म कृष 4 और फाइटर जैसी शामिल है। फाइटर फिल्म का ऐलान कुछ समय पहले ही अभिनेता ने किया है।

जिसमे उनके साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं फिल्म इसी साल फ्लोर पर आएगी। इसके अलावा फिल्म कृष 4 पर काफी समय से उनके पिता काम कर रहे है। फिल्म की कहानी पूरी होते ही इसकी शूटिंग का काम शुरू किया जाएगा। अभिनेता को पिछली बार फिल्म सुपर 30 और वॉर में देखा गया था।

Mahesh Babu: महेश बाबू ने कीर्ति सुरेश के साथ शुरू की फिल्म सरकारू वारी पाटा की शूटिंग

Tractor Rally: 26 जनवरी के मौके पर हिंसक ट्रैक्टर रैली से गुस्से में बॉलीवुड

26 जनवरी के मौके पर ट्रैक्टर रैली में हुई हिंसा से गुस्से में कंगना रनौत, प्रियंका चोपड़ा और दिलजीत पर किया वार