×

नेहा की धमकी के बाद हिमांश ने दिया सिंगर को जबाव

 

बॉलीवुड के गलियारो में लगातार नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के रिलेशन को लेकर चर्चा हो रही है।दोनों लगातार अपने रिश्ते पर बात करते नजर आ रहे है ऐसे  में कुछ दिनों पहले ही हिमांश ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि इस रिश्ते की वजह से आज उनके पास काम नहीं है।वही उन्होनें ब्रेकअप की वजह भी नेहा को बताया।हिमांश का कहना था कि वो ये रिश्ता पूरी तरह से रखना चाहते थे लेकिन नेहा ऐसा नहीं चाहती थी इसलिए रिश्ता खत्म हुआ।

अब हिमांश के इस बयान को सुनकर नेहा आग-बबूला हो गई और उन्होनें सोशल मीडिया पर बिना हिमांश का नाम लिये लिखा- अगर मैंने अपना मुंह खोलना शुरू किया तो मैं तुम्हारी मां, पिता और बहन की करतूत भी सामने रख दूंगी। उन्होंने मेरे साथ क्या किया था, मुझे क्या-क्या बोला था। मेरा नाम इस्तेमाल कर अपने आप को बेचारा बनाने की कोशिश मत करो। मुझसे दूर रहो और मेरे नाम से भी।

खैर नेहा के इस जबाव ने हर तरफ चर्चा फैलाये रखी और अब ये मामला लगातर बढ़ता जा रहा है जिस पर हाल ही में हिमांश का भी एक पोस्ट सामने आया।भले ही उन्होनें इसमें नेहा का नाम नहीं लिया हो लेकिन इसे उनका नेहा की धमकी पर जबाव माना जा रहा है।अपनी तस्वीर शेयर कर हिमांश ने कैप्शन में लिखा- केवल एक चीज जो आपको खुश कर सकती है और वो ये है जैसे आप हो वैसे खुश रहो। न कि ये सोचकर कि लोग आपके बारे में क्या सोचेंगे।

खैर अब नेहा और हिमांश का ये मामला कितना आगे जाएगा इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता है लेकिन दोनों की एक दूसरे के प्रति इस नाराजगी को देखते हुए तो लग रहा है कि उनके ब्रेकअप की वजह भी कुछ बड़ी ही होगी।

बॉलीवुड की सिंगर नेहा कक्कड़ ने पिछले दिनों ही हिमांश के खुलासे पर उनके परिवार को एक्सपोज करने की धमकी दी थी जिस पर अब हिमांश ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए जबाव दिया और कहा केवल एक चीज जो आपको खुश कर सकती है और वो ये है जैसे आप हो वैसे खुश रहो। न कि ये सोचकर कि लोग आपके बारे में क्या सोचेंगे। नेहा की धमकी के बाद हिमांश ने दिया सिंगर को जबाव