×

दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput के फैन्स के लिए आई बड़ी खुशखबरी, इस सुपरहिट फिल्म की दोबारा होगी स्क्रीनिंग 

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया था। 'केदारनाथ', 'काई पो चे', 'शुद्ध देसी रोमांस', 'छिछोरे' और 'सोनचिरैया' उनके करियर की प्रमुख फिल्मों में से हैं। इन सबके अलावा सुशांत की एक और फिल्म है, जिसने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया और यह फिल्म एक बार फिर चर्चा में आ गई है।


'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' की होगी स्पेशल स्क्रीनिंग
अब तक आप अंदाजा लगा ही चुके होंगे कि हम सुशांत की किस फिल्म की बात कर रहे हैं, फिर भी चलिए हम आपको बता देते हैं। दरअसल, हम बात कर रहे हैं फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' की, जो पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी की बायोपिक है। इस फिल्म के चर्चा में आने की वजह यह है कि अगले महीने इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग हो सकती है।


धोनी के जन्मदिन के लिए बनाया गया खास प्लान
एमएस धोनी 7 जुलाई को अपना 43वां जन्मदिन मनाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके फैंस इस खास दिन के लिए 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' की स्क्रीनिंग करने की योजना बना रहे हैं। तेलुगु 123 वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की स्क्रीनिंग आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और बेंगलुरु में की जाएगी।


पिछले साल हुई थी दोबारा रिलीज
'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' साल 2016 में रिलीज हुई थी। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार बखूबी निभाया था। आईपीएल खत्म होने के बाद क्रिकेट का एक और बड़ा टूर्नामेंट- टी20 वर्ल्ड कप शुरू हो गया है। ऐसे में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग सुशांत और धोनी के फैंस के लिए काफी खुशी की बात है। मालूम हो कि इस फिल्म को पिछले साल मई के महीने में दोबारा रिलीज किया गया था।