×

बॉलीवुड में वेसे तो बहुत कम ही सुपर हीरो मूवी बनती है और जो बनती है वो

 

बॉलीवुड में वेसे तो बहुत कम ही सुपर हीरो मूवी बनती है और जो बनती है वो कुछ कास होती भी नहीं है, कृष ने बॉलीवुड के सुपर हीरो के रूप में एक उम्मीद जगाई थी लेकिन फिल्म कुछ कास नहीं कर पाई हां वैसे तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी कामयाब रही लेकिन फिल्म की कहानी काफी ज्यादा कमजोर ही दिखाई दी । लेकिन शयद इस बार ऐसा ना हो क्यों की कृष 4 के लिए ऋतिक रोशन ने अभी से ही अपनी कमर कस ली है । 

खबरों की माने तो ऋतिक रोशन कृष 4 की तैयारियों में लग गये है । इस फिल्म में अपने आपको एक सुपर हीरो की तरह फिट दिखने के लिए ऋतिक दिन रात अपने घर में मेहनत कर रहे है । जिससे वह फिर की शूटिंग से पहले अपने बेहतर शेप में आ सके । ऋतिक ने अपनी वर्क आउट का वीडियो अपने फेंस के साथ शेयर भी किया था जिसे लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया और उनकी बॉडी की जैम कर तारीफ की ।

ऋतिक अपने जन्म दिन के मौके पर कृष 4 की शूटिंग शुरू करने जा रहे थे लेकिन कोरोना के की वजह से यह संभव नहीं हो पाया है । लेकिन अब ऋतिक पूरी तरह तैयार है और जनवरी 2021 से इस फिल्म की शूटिंग को शुरू करने जा रहे है। वेसे आपको बता दे इसको लेकर कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है ।

कृष 4 से पहले कोई मिल गया कृष और कृष 3 आ चुकी है जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी, अब देखना होगा ऋतिक की यह फलम बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है । भारत में देखा जाए तो कोई सुपर हीरो मूवी ज्यादा कामयाब नहीं हुई है ।

बॉलीवुड में वेसे तो बहुत कम ही सुपर हीरो मूवी बनती है और जो बनती है वो कुछ कास होती भी नहीं है, कृष ने बॉलीवुड के सुपर हीरो के रूप में एक उम्मीद जगाई थी लेकिन फिल्म कुछ कास नहीं कर पाई हां वैसे तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी कामयाब रही लेकिन फिल्म की कहानी काफी ज्यादा कमजोर ही दिखाई दी । बॉलीवुड में वेसे तो बहुत कम ही सुपर हीरो मूवी बनती है और जो बनती है वो