×

फिल्मी दुनिया में नहीं खत्म होता कभी संघर्ष-इमरान हाश्मी

 

बॉलीवुड के एक्टर इमरान हाश्मी अपनी फिल्मों के अलावा यूं तो किसी भी चीज को लेकर चर्चा में नहीं आते लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इमरान ने अपनी जिंदगी की कुछ बातों का खुलासा किया जिसे सुन हर कोई चौक गया।गौरतलब है कि इमरान ने लंबे करियर में अलग-अलग किरदार निभाने वाले अभिनेता के तौर पर अपनी पहचान बनाई है।इस पहचान ने उन्हें बखुबी बॉलीवुड में स्टारडम दिलाया है।

लेकिन इरफान की मानें तो फिल्मी दुनिया में होने वाले संघर्ष का कभी अंत नहीं होता है।हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान इरफान ने कहा कि  ‘एक अभिनेता शायद सबसे ज्यादा असुरक्षित व्यक्ति होता है। अगर आपसे कोई कहता है कि वह असुरक्षित नहीं है, तो वह झूठ बोल रहा है। कंपटीशन में बने रहना आसान नहीं है। सबका संघर्ष चलता रहता है। यही इस कारोबार की प्रकृति है। किसी एक चीज की वजह से दूसरी चीज की राह बनती है। मेरे पास कोई योजना नहीं है। मौका तलाशिए और आगे बढ़िए।’

इमरान की मानें तो वह करियर के इस दौर का मजा ले रहे हैं जहां उन्हें अच्छे किरदार निभाने के मौके मिल रहे हैं। इसमें नेटफ्लिक्स इंडिया ऑरिजिनल की ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ में भारतीय खुफिया एजेंट कबीर आनंद की भूमिका शामिल है।इमरान कहते है कि यह मेरे लिए बेहतरीन वक्त है। अतीत में घर चलाने के लिए मैंने कुछ फिल्में बेमन से की थीं। वो मेरी सोच के मुताबिक नहीं थीं। लेकिन अब अच्छा वक्त है। नेटफ्लिक्स जैसे मंचों पर यथार्थवादी फिल्में आ रही हैं।

सीरिज की बात करें तो यह शो सात कड़ियों की श्रृंखला बिलाल सिद्दीकी की किताब पर आधारित है। इस सीरीज की निर्माता सुपरस्टार शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेंमेंट है।सीरिज को जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

बॉलीवुड के इमरान हाश्मी ने हाल ही में कहा कि फिल्मी करियर में संघर्ष का कोई अंत नहीं है इमरान कहते है कंपटीशन में बने रहना आसान नहीं है। सबका संघर्ष चलता रहता है। यही इस कारोबार की प्रकृति है। किसी एक चीज की वजह से दूसरी चीज की राह बनती है। मेरे पास कोई योजना नहीं है। मौका तलाशिए और आगे बढ़िए।'इमरान नेटफिलिक्स की बेव सीरिज बार्ड ऑफ ब्लड’ में नजर आएंगे। फिल्मी दुनिया में नहीं खत्म होता कभी संघर्ष-इमरान हाश्मी