×

नागिन पर 200 करोड़ वाली अकेली अभिनेत्री की फिल्म बनाएंगी एकता कपूर

 

टीवी की क्वीन एकता कपूर का नागिन शो कितना पॉपुलर है ये तो हर कोई जानता है इन दिनों नागिन का चौथा सीजन चल रहा है और ये शो टीआरपी में काफी उछाल मारता है दर्शक शो को काफी पसंद करते है तो वही हर एक सीजन में आई नई नागिन को भी काफी प्यार मिलता है।तो हाल ही में एकता कपूर ने खुलासा किया कि वो किन दो बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ नागिन फिल्म बनाना चाहती है।

 हाल ही में फिल्म कंपेनियन के एक इंटरव्यू में पहुंची एकता ने इस दौरान अनुपमा चोपड़ा के कई सवालों का काफी बेबाकी से जबाव दिया जैसा कि हम सभी जानते है कि एकता ने अपने दम पर हर एक बात बोल और करके दिखाई है।जिसमें अपने फिल्मी करियर को लेकर एकता कहती है कि लोग इस बारे में नहीं जानते कि डर्टी पिक्चर के बाद मैंने तय किया था कि नागिन एक फिल्म बनाउूंगी। इस कॉन्सेप्ट को मैं दो अभिनेत्रियों के पास लेकर भी गई थी।

इतना ही नहीं इस बारे में अपनी बात रखते हुए एकता बताती है कि-मुझे वो पल आज भी अच्छे से याद है कि नागिन फिल्म के लिए मैंने कटरीना कैफ से संपर्क किया तो उसने मुझे कहा कि डर्टी पिक्चर के बाद तुम जरूर कुछ अलग और हटकर बनाना चाहोगी। इसपर मैंने उन्हें कहा कि हां मैं नागिन फिल्म बनाना चाहती हूं। ऐसे में अपनी बात कहते हुए एकता ने हंसते हुए कहा कि कटरीना ने मुझे ऐसे देखा जैसे मैंने कोई नशा कर रखा है। उसने मुझे कहा, ‘क्या सच में तुम आज के समय में नागिन जैसे विषय पर कुछ बनाना चाहती हो.. क्या भारत के लोग देखेंगे..?? इतना ही नहीं इस बारे में एकता ने प्रियंका को लेने के बारे में भी सोचा।

एकता बताती है कि जब प्रियंका का पता चला कि वो विदेश में जा रही है तो मैनें सोचा कोई  बात नहीं मैं अब इस पर एक शो बनाउंगी हालांकि अभी तक मेरे फिल्म बनाने का प्लान पूरी तरह फ्ल़ॉप नहीं हुआ है एकता ने कहा कि वो इस पर 200 करोड़ वाली अकेली अभिनेत्री की फिल्म बना कर दिखाएंगी।खैर अब एकता के इस कॉन्फिडेंस पर तो सबकुछ कायम है ऐसे में देखना बनता है कि एकता कब अपनी इस फिल्म की शुरुआत करती है।

टीवी क्वीन एकता कपूर नागिन शो से पहले नागिन पर फिल्म बनाना चाहती थी जिसमें वो प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना को कास्ट करना चाहती है हालांकि ऐसा पॉसिबल नहीं हो पाया।अब एकता ने कहा कि वो इस फिल्म को 200 करोड़ वाली अकेली अभिनेत्री की फिल्म बना कर दिखाएंगी।जिसका हर किसी को इंतजार है। नागिन पर 200 करोड़ वाली अकेली अभिनेत्री की फिल्म बनाएंगी एकता कपूर