×

फ्री टाइम का जमकर फायदा उठा रही दीपिका पादुकोण

 

बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पिछले काफी समय से अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई थी। लेकिन इस बार वो जिस वजह से सुर्खियों में आई वो जरा हट के है। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की एक शानदार अभिनेत्री होने के साथ साथ एक अच्छी हाउसफाइव भी है। दीपिका पादुकोण अपने हर एक किरदार को बहुत अच्छे से निभाती है फिर वो चाहे हाउसफाइव, अभिनेत्री, बेटी या बहन ही क्यों ना हो। अब दीपिका पादुकोण अपने बिजी शेड्यूल के बीच अलमारी साफ करने का काम किया है।

कोरोना वायरस की वजह से टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में 31 मार्च तक लगा ताला

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका पादुकोण को साफ सफाई ज्यादा पसंद है इसलिए वो अपने आस पास हमेशा साफ सफाई किया करती हैं। इन दिनों बॉलीवुउ पूरी तरह से कोरोना से खुद को सुरक्षित करने का प्रयास कर रहा है तो वहीं दीपिका पादुकोण भी साफ सफाई को लेकर काफी सतर्क हैं यही कारण हैं वो इन दिनों घर पर रहकर सफाई करने का फैसला किया है।

अपनी पैतृक हवेली को लेकर सैफ अली खान ने किया ये बड़ा खुलासा

https://www.instagram.com/p/B9wVYodDpnW/

जिसकी एक तस्वीर को दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जिसको देखकर ये लग रहा है कि उन्होंने अपने घर की कपड़े की अलमारी को साफ कर दिया है। इसी के साथ दीपिका ने अपने फैंस को संदेश दिया है कि वो भी अपने आस पास सफाई पर ध्यान दे और खतरनाक बीमारियों से बच सके। उनके फैंस मैसेज को काफी सीरियस ले रहे हैं और कई फैन्स ने भी अपने घर की सफाई करने के बारे में बताया है

खैर अगर हम दीपिका के काम की बात करें तो वो जलद ही फिल्म 83 में नजर आएंगी। जिसमे वो अपने पति अभिनेता रणवीर सिंह की ऑनस्क्रीन वाइफ की भूमिका निभाएंगी।

इन दिनों बॉलीवुउ पूरी तरह से कोरोना से खुद को सुरक्षित करने का प्रयास कर रहा है तो वहीं दीपिका पादुकोण भी साफ सफाई को लेकर काफी सतर्क हैं यही कारण हैं वो इन दिनों घर पर रहकर सफाई करने का फैसला किया है। जिसकी एक तस्वीर को दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। फ्री टाइम का जमकर फायदा उठा रही दीपिका पादुकोण