×

Deepika Padukone Drug Chat : एनसीबी जल्द कर सकती है कार्यवाही , चैट से हुआ खुलासा

 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड की चमकदार दुनिया का काला सच लोगो के सामने आ गया है। जो दूर से जितना खूबसूरत लगता है असल में वह उतना ही डरावना है। सुशांत केस में जब से एनसीबी ने जांच शुरू की है तब से लगातार इस केस में कई बड़े खुलासे हो रहे है। रिया की गिरफ्तारी के बाद उनके लगातार पूछताछ की जा रही है जिसके बाद कई बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस का मान सामने आ चुका है।

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम ड्रग्स केस से काफी वक्त से सामने आ रहा है। एनसीबी इन सभी को जल्द ही समन भेजने की तैयारी कर रही है। इंवेस्टिगेशन श्रद्धा कपूर का नाम सामने आने से सभी काफी ज्यादा हैरान थे। अब एक और बड़ी एक्ट्रेस का नाम इस लिस्ट में शामिल होता नज़र आ रहा है।

हाल ही में जया साहा की मैनेजर करिश्मा से दीपिका पादुकोण की बातचीत की चैट अब सामने आ चुकी है। जया साहा से का एनसीबी ने पूछताछ की थी। जया साहा सुशांत की टेलेंट मैनेजर थी। अब करिश्मा को एनसीबी ने समन देकर पूछताछ के लिए बुलाया है। वही बताया जा रहा है एनसीबी जल्द ही दीपिका को भी समन भेजने की तैयारी कर रही है। 

आपको इन चैट में नाम की जगह कोड वर्ड का इस्तेमाल किया गया है। अब देखना होगा करिश्मा से पूछताछ के बाद और किन किन स्टार का नाम सामने आता है। वही अब दीपिका सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल हो रही है। वही ट्विटर पर #DeepikaPadukone पर 1 लाख से ज्यादा रिट्विट हो चुके है। जिसके बाद दीपिका मुश्किलों में घिरती हुई नज़र आ रही है।