×

हीरो से पहले देखें दबंग 3 के विलेन का खतरनाक लुक

 

बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान अपनी फिल्म दबंग 3 की तैयारियो में लगे है फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है वही अब सलमान खान फिल्म की रिलीजिंग में जुट गये है।जी हां हाल ही में फिल्म से सलमान के लुक के बाद पहला पोस्टर सामने आया।खास बात ये है कि सलमान के बाद ये पोस्टर फिल्म के खलनायक है जिससे सलमान की फिल्म में जंग होने वाली है।

फिल्म मे सुदीप किच्चा विलेन का किरदार निभाने वाले है।ऐसे में अब सलमान खान ने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। सलमान ने लिखा है कि विलेन जितना बड़ा हो उससे भिड़ने में उतना ही मजा आता है। सुदीप किच्चा को बतौर बाली आपके सामने पेश कर रहा हूं। बताना चाहेंगे कि सुदीप किच्चा साऊथ की फिल्मों के मशहूर एक्टर हैं। खबर है कि फिल्म में सुदीप और सलमान के बीच जबरदस्त फाइट सीक्वेंस है। सलमान और सुदीप के बीच शर्टलेस होकर भी जंग होगी। हाल ही में सुदीप किच्चा फिल्म पहलवान में नजर आए थे।

वही सलमान और सुदीप की दोस्ती काफी खास है।दोनों फिल्म के पोस्टर्स के पहले कई बार साथ नजर आ चुके है।शनिवार को ही फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है ऐसे में सलमान ने वीडियो में बताया है कि विनोद खन्ना की बर्थ एनिवर्सिरी पर उनकी मूवी ‘दबंग 3’ की शूटिंग खत्म हुई। पूरी टीम उन्हें बहुत मिस करती है। इस बार फिल्म में उनके भाई प्रमोद उनका किरदार निभा रहे हैं।

बता दें फिल्म दबंग 1, दबंग 2 में विनोद खन्ना, सलमान खान के पिता के रोल में नजर आए। फिल्म में विनोद खन्ना के किरदार का नाम प्रजापति पांडेय था। अब इस रोल में उनके भाई  प्रमोद नजर आएंगे।वही इस फिल्म में मनीष मांजेकर की बेटी सई मांजेकर अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है फिल्म 20 दिसंबर को इसी साल रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड की फिल्म दबंग 3 की रिलीजिंग की तैयारियां शुरु हो चुकी है जिसमें हाल ही में फिल्म के विलेन सुदीप किच्चा का पोस्टर रिलीज हुआ। फिल्म में सुदीप और सलमान के बीच जबरदस्त फाइट सीक्वेंस है। सलमान और सुदीप के बीच शर्टलेस होकर भी जंग होगी। हाल ही में सुदीप किच्चा फिल्म पहलवान में नजर आए थे।फिल्म इसी साल 20दिसंबर को रिलीज होगी। हीरो से पहले देखें दबंग 3 के विलेन का खतरनाक लुक