×

Sonu Sood: चीन के बाद सोनू सूद ने मांगी फ्रांस से मदद, 12 दिन बाद भारत आएगा ऑक्सीजन प्लांट

 

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद पिछले काफी समय से लोगों की मदद कर रहे हैं। जिसकी वजह से वो लोगों के मसीहा बन चुके हैं। भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप की वजह से अब तक ना जाने कितने लोगों की सोनू सूद ने अलग-अलग तरह से मदद की है। जिसकी वजह से आज पूरा देश उनकी तारीफ कर रहा है। हाल ही में अभिनेता सोनू सूद ने कई लोगों की जान बचाई। बता दें कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप की वजह से आज हेल्थ केयर सिस्टम पूरी तरह से फेल हो चुका है। ऐसे में सोनू सूद ने देश में ऑक्सीजन की किल्लत और दवाइयों की किल्लत को देखते हुए अलग-अलग देशों से मदद की मांग की है। सोनू सूद ने सबसे पहले चीन से मदद की मांग की थी।

सोनू सूद ने भारत की मदद के लिए चीन से एक ऑक्सीजन कंसट्रेटर मंगवाए और अब उन्होंने देशवासियों की मदद के लिए फ्रांस से भी ऑक्सीजन प्लांट मंगवा रहे है। इस बात का खुलासा खुद अभिनेता सोनू सूद ने किया है। हाल ही में एक स्टेटमेंट जारी करते हुए अभिनेता सोनू सूद ने कहा कि, देश में ऑक्सीजन की किल्लत को देखते हुए कई सारे ऑक्सीजन प्लांट मंगवाए गए हैं।

इससे देशभर में जो ऑक्सीजन की शॉर्टेज है उसका समाधान मिल जाएगा। अभिनेता सोनू सूद बोले, हम देख रहे हैं कि कई सारे लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर के अभाव की वजह से दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इन ऑक्सीजन सिलेंडर को ऐसे ही अस्पताल तक नहीं पहुंचाया जाएगा। बल्कि इसे पूरी तरह से भर कर दिया जाएगा। इससे समस्या का निधान और जल्दी हो पाएगा।

आपको बता दें कि अभिनेता सोनू सूद ने से पहले आप चीन से मदद मांगी थी जिसमें उन्होंने ऑक्सीजन कंसट्रेटर मंगवाए थे। अभिनेता ने कहा कि ऑक्सीजन प्लांट का आर्डर किया जा चुका है और उम्मीद की जा रही है कि 10 से 12 दिन के अंदर से भारत भी आ जाएगा। सोनू सूद के इन कामों की लगातार तारीफ की जा रही है।

Radhe Sequel: राधे के सीक्वल को लेकर सलमान खान ने कही बड़ी बात, बन सकता है फिल्म का सीक्वल

Kriti Sanon OTT: बॉलीवुड के बाद अब डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं कृति सेनन, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर

Vikram Vedha remake: रितिक रोशन ही होंगे फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के गैंगस्टर