×

#boycottvikramvedha Saif Ali Khan ने भगवान राम को लेकर दिया था बयान, अब फिल्म Vikram Vedha का लोग कर रहे बहिष्कार

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म विक्रम वेधा को लेकर सुर्खियों में है। उनकी यह फिल्म इसी 30 सितंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। लेकिन इससे पहले फिल्म विक्रम वेधा विवादों में पड़ गई है। दरअसल बात यह है कि सैफ अली खान के एक बयान की वजह से फिल्म विक्रम वेधा का बहिष्कार करने की मांग की जा रही है। सोशल मीडिया पर लोग लगातार इस फिल्म का बहिष्कार करने की बात कर रहे हैं। इसकी बड़ी सबसे बड़ी वजह सैफ अली खान का एक पुराना बयान है।

जिसमे उन्होंने भगवान राम को लेकर टिप्पणी की थी। अभिनेता सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, मैं अपने बेटे का नाम एक एलेग्जेंडर नहीं रख सकता हूं और असल जिंदगी में राम भी नहीं रख सकता, फिर एक अच्छा मुस्लिम नाम क्यों नहीं रख सकता है।


अपने इसी बयान की वजह से सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। लोग सोशल मीडिया पर लगातार उनकी फिल्म को बायकाट करने की मांग कर रहे। सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा शेयर किए गए पोस्ट को आप यहां पर देख सकते है। इसके अलावा सैफ अली खान का पुराना वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह टिप्पणी करते दिखाई दे रहे हैं।

 

कई लोगों ने कहा कि, ये फिल्म वैसे भी साउथ की फिल्म की कॉपी है, तो ऐसे में जब ओरिजिनल वर्जन है तो कॉपी वर्जन कौन देखेगा, यह फिल्म पहले से फ्लॉप है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, इस थर्ड ग्रेड एक्टर और तैमूर के अब्बा के कारण यह फिल्म फ्लॉप होगी। सैफ अली खान और रितिक रोशन के अलावा फिल्म विक्रम वेधा में राधिका आप्टे लीड रोल में नजर आने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन पुष्कर गायत्री ने किया है।