×

बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर Rajkumar Hirani के बेटे भी अब चखेंगे फ़िल्मी दुनिया का स्वाद, इस आइकॉनिक प्ले से करेंगे डेब्यू 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - राजकुमार हिरानी ऐसे डायरेक्टर्स जिन्होंने बॉलीवुड में खूब धमाल मचाया। अब समय आ गया है राजकुमार हिरानी के बेटे वीर हिरानी का। वह भी अपने पिता की तरह इंडस्ट्री में कदम रख रहे हैं. लेकिन एक निर्देशक के तौर पर नहीं बल्कि एक अभिनेता के तौर पर. जी हां, उनके बेटे वीर थिएटर दिग्गज फिरोज अब्बास खान द्वारा निर्देशित 'लेटर फ्रॉम सुरेश' से मनोरंजन उद्योग में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।


वीर हिरानी लेटर फ्रॉम सुरेश नाम के नाटक से मनोरंजन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। वह विश्व प्रसिद्ध थिएटर निर्देशक फिरोज अब्बास खान के नाटक में अपनी प्रतिभा दिखाने जा रहे हैं। इस नाटक की कहानी बहुत खूबसूरत बताई जाती है, यह पात्रों के माध्यम से मानवीय रिश्तों की एक भयानक लेकिन दिलचस्प कहानी बताती है।


वीर हिरानी की शिक्षा
'लेटर फ्रॉम सुरेश' एक अनूठा नाटक है जो चार अद्वितीय पात्रों की कहानी कहता है जो प्यार, हानि, कोमलता और मानवीय रिश्तों की लालसा से बंधे हैं। आपको बता दें कि वीर हिरानी ने हाल ही में प्रतिष्ठित RADA (रॉयल एकेडमी ऑफ ड्रामेटिक आर्ट) से स्नातक किया है। वीर अपनी किशोरावस्था से ही लघु फिल्में बनाते रहे हैं।


निर्देशन की शुरुआत की
दिलचस्प बात यह है कि वीर हिरानी ने रिटर्न गिफ्ट से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा है। उनकी फिल्म का प्रीमियर हैदराबाद में भारतीय अंतर्राष्ट्रीय बाल फिल्म महोत्सव के 18वें संस्करण में किया गया था।