×

बॉलीवुड को गटर बताते हुए रंगोली ने फिर निकाली अपनी भड़ास

 

बॉलीवुड के गलियारो में बेबाक राय रखने वाली रंगोली चंदेल एक बार फिर से अपने बयानो को लेकर सुर्खियो में है।जी हां एक बार फिर रंगोली चंदेल ने बॉलीवुड के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है और फिल्मी सितारों पर निशाना साधा है।दरअसल इन दिनों सीएए और एनआरसी के साथ ही जेएनयू में हो रहे छात्र और शिक्षको के साथ हिंसा भी काफी चर्चा में है।हर कोई इस मामले में अपनी बात कह रहा है।जहां कुछ सेलिब्रिटीज ने अपनी आवाज उठाई है तो इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार अभी भी चुप्पी साधे हुए है जिस पर काफी आलोचना की जा रही है और इन सितारों को लगातार ट्रोल किया जा रहा है।अब इस मामले पर रंगोली ने भी बहती गंगा में अपने हाथ थो लिये है।

kangana and rangoli

जी हां रंगोली ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होनें सेलिब्रिटीज और इस इंडस्ट्री को छोटा गटर बताया। यह एक बात है कि एक या दो दशक पहले उद्योग अंडरवर्ल्ड डॉन्स द्वारा चलाया जा रहा था, वे खुले तौर पर सभी से पैसा निकालते थे, महिलाओं को उनके साथ सोने के लिए मजबूर किया जाता था और आवाज उठाने वाले पुरुषों को खुलेआम गोली मार दी जाती थी। इन भांडों ने कभी उनके खिलाफ विरोध नहीं किया, पूरे देश ने इस मूर्खतापूर्ण बॉलीवुड का मजाक उड़ाया, केवल श्री अमिताभ बच्चन, आमिर खान जी और कंगना जैसे मुट्ठी भर लोगों ने इस पेशे में गरिमा लाने पर ध्यान केंद्रित किया।

इसके  बाद अपने दूसरे ट्वीट में रंगोली ने लिखा  बॉलीवुड एक छोटा गटर है। यहां पर कला के नाम पर सबसे ज्यादा रेप, हैरेसमेंट, सेक्सिजम, अंडरवर्ल्ड ब्लैक मनी और आउटसाइडर्स को प्रताड़ित किया जाता है। इस जगह पर फिल्मों के नाम पर धर्म को नष्ट किया जाता है।ये चिल्लड़ बताएंगे देश कैसे चलता है।चिल्लड़ मूवी माफिया के तलवे चाटते हैं, मूवी माफिया के भक्त बनते हैं, 100 रुपए के लिए अपना ईमान बेच देते हैं, कहीं भी नचा लो इन्हें, ये हमें सिखाएंगे देश कैसे चलाना है।गौरतलब है कि इससे पहले भी रंगोली ने इन सितारो पर चुप्पी को लेकर विरोध जताया था।और काफी खरी-खोटी सुनाई थी।

एक्ट्रेस कंगना रानौत की बहन रंगोली ने हाल ही में एक ट्वीट के जरिए अपनी भड़ास निकाली बॉलीवुड को गटर बताया तो वही कहा कि यहां सबसे ज्यादा रेप, हैरेसमेंट, सेक्सिजम, अंडरवर्ल्ड ब्लैक मनी और आउटसाइडर्स को प्रताड़ित किया जाता है।यहां मूवी माफिया के भक्त बनते हैं,100 रुपए के लिए अपना ईमान बेच देते हैं,कहीं भी नचा लो इन्हें,ये हमें सिखाएंगे देश कैसे चलाना है। बॉलीवुड को गटर बताते हुए रंगोली ने फिर निकाली अपनी भड़ास