×

बॉलीवुड के वो कलाकार जिन्होंने काफी कम उम्र में कह दिया अलविदा

 

बॉलीवुड ने काम करना और अपना एक मुकाम बनाना एक बहुत ही मुश्किल काम है लेकिन कुछ कलाकार अपने टैलेंट के दम पर यहाँ आए और अपने हुनर से सबको अपना दीवाना बना दिया। आज हम उन कलाकारों की बात करने जा रहे है जो कामयाब तो काफी हुए लेकिन इस दुनिया को जल्दी अलविदा कह गये। उनके जान के  बाद यह इंडस्ट्री और उनके चाहने वाले उन्हें काफी ज्यादा याद करगे।

इरफ़ान खान 

अपनी एक्टिंग से हर किसी की अपना दीवाना बनाने वाले इरफान 53 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गये। इरफ़ान बॉलीवुड के सबसे काबिल एक्टर में से एक माने जाते थे। हिंदी फिल्मो के साथ साथ इरफ़ान ने हॉलीवुड फिल्मो में भी काफी काम किया।

सिद्धार्थ रे

बाजीगर फिल्म का वो गाना छिपाना भी नहीं आता बताना भी नहीं आता सोंग में शाहरुख़ खान के साथ जिस एक्टर को देखते है वह थे सिद्धार्थ रे , सिद्धार्थ रे ने सिर्फ 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

वाजिद खान 

वाजिद खान एक बड़े मशहूर म्यूज़िक कम्पोज़र थे उन्होंने कई फिल्मो में म्यूजिक दिया है , कोरोना वायरस के चलते सिर्फ 43 साल की उम्र में वाजिद ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

इंदर कुमार 

इंदर कुमार को आपने कई फिल्मो में देखा होगा, लेकिन काफी वक्त से उनके पास कोई काम नहीं था और काफी ज्यादा परेशान चल रहे थे, जिस वजह से इंदर कुमार ने आत्म हत्या कर ली। सिर्फ 43 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

सुशांत सिंह राजपूत 

काफी कम उम्र में एक बड़ा नाम कमाने वाले सुशांत सिंह राजपूत सिर्फ 34 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गये, काफी वक्त से सुशांत डिप्रेशन में चल रहे थे उनका फ़िल्मी सफ़र काफी कामयाब रहा।

 

बॉलीवुड के वो कलाकार जिन्होंने काफी कम उम्र में कह दिया अलविदा बॉलीवुड के वो कलाकार जिन्होंने काफी कम उम्र में कह दिया अलविदा