×

Swatantra Veer Sawarkar को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, अंकिता लोखंडे से जुड़ा है अपडेट

 
बॉलीवुड न्यूज डेस्क - बिग बॉस 17 के घर से बाहर आने के बाद अंकिता लोखंडे फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अंकिता, रणदीप हुडा की ऑनस्क्रीन पत्नी का किरदार निभाने जा रही हैं। इस फिल्म के प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने टीवी9 हिंदी डिजिटल से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि अंकिता ने उनकी फिल्म सावरकर में रणदीप हुडा के साथ काम किया है और उन्होंने इस फिल्म के लिए संदीप से 1 रुपया भी नहीं लिया है. आपको बता दें, संदीप सिंह और अंकिता कई सालों से एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और दोनों ने हर मुश्किल वक्त में एक-दूसरे का साथ दिया है।
संदीप सिंह ने अंकिता की तारीफ करते हुए कहा, ''उन्होंने ना सिर्फ मेरी फिल्म की. लेकिन वह वहीं आकर खड़ी हो गई जहां उसे उस समय बताया गया था। वह खुद अपनी टीम लेकर आती थीं. वह खाना लेकर आती थी. वह एक अद्भुत अभिनेत्री हैं. और उनका दिल भी बहुत बड़ा है. वह न केवल मेरी सबसे अच्छी दोस्त है, वह मेरा परिवार है। मेरी दोस्त, बहन ही सब कुछ है. उनका घर मेरे लिए मेरा घर है. मुंबई में ऐसे कुछ दोस्त हैं अंकिता लोखंडे, संजय लीला भंसाली जी, मनोज बाजपेयी जी, संजय दत्त जिनके पास मैं कभी भी जा सकता हूं।'
'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' से पहले संदीप सिंह ने अपनी फिल्म 'सफ़ेद' ओटीटी पर रिलीज की थी। क्या उन्होंने इस फिल्म के लिए अपनी सबसे अच्छी दोस्त अंकिता से संपर्क किया था? इस सवाल का जवाब देते हुए संदीप ने कहा कि मैं इस फिल्म को लेकर उनके पास गया था. लेकिन उस समय वह अपनी शादी में व्यस्त थी और मैं भी नहीं चाहता था कि अंकिता शादी के समय विधवा का किरदार निभाए।
स्वातंत्र्य वीर सावरकर यानि विनायक दामोदर सावरकर। अंकिता विनायक दामोदर सावरकर की पत्नी यमुनाबाई चिपलूनकर का किरदार निभाने जा रही हैं। यमुनाबाई को लोग प्यार से माई कहकर बुलाते थे। हर कदम पर पति का साथ देने वाली मां ने हमेशा अपने देश को खुद से पहले रखा। माई और विनायक दामोदर सावरकर के 4 बच्चे थे।