×

बिग बी ने फोन का ज्यादा इस्तेमाल करने पर मारा तंज

 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ट्वीटर पर कुछ ना कुछ लिखते ही रहते है ऐसे में वो लगातार अपने विचारों से चर्चा करते है।हाल ही में अमिताभ ने एक ट्वीट मे मोबाइल का ज्यादा इस्तेमाल करने वालों  को तंज कसा है।जी हां उन्होनें ट्वीट पर लिखा- आजकल जरूरी नहीं कि किसी की इज्जत पांव छूने से ही की जाए …उन्हें देखकर अपना मोबाइल एक तरफ रख देना भी बहुत बड़ी इज्जत है।

जिसे लेकर काफी बातें हो रही है दरअसल बिगबी आजकल के दौर को देखते हुए अपने ट्वीटर पर अपने विचार शेयर करते रहते है हालांकि इसकी वजह से वो कभी ट्रोल भी होते है तो कभी उनकी काफी प्रशंसा भी होती है इससे पहले हाल ही में अमिताभ ने गायिका लता मंगेशकर और आशा भोसले  की बचपन की तस्वीर शेयर की थी।

जो कि काफी वायरल हो रही थी।इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होनें लिखा-  ‘लता जी , और  आशा जी  के बचपन का चित्र! आज लता जी के Tweet में पढ़ा कैसे उन्होंने अपने गरुओं को याद किया और अचानक ये चित्र मुझे मिल गया ! telepathy!!’बात यदि अमिताभ की फिल्मों की करें तो उनकी आगामी फिल्में चेहरे’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘झुंड’ और ‘गुलाबो-सिताबो’ है।

जिसमें से फिल्म ब्रङास्त्र की हाल ही में रिलीज डेट सामने आई है ये फिल्म 4 दिसंबर को रिलीज होगी इसके अलावा चेहरे और गुलाबो-सिताबो फिल्म इसी साल के मिड में रिलीज होने वाली है चारों ही फिल्मों को लेकर काफी चर्चा हो रही है हालांकि इनके अलावा बिग बी ने और कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक ट्वीट मे लिखा आजकल जरूरी नहीं कि किसी की इज्जत पांव छूने से ही की जाए ...उन्हें देखकर अपना मोबाइल एक तरफ रख देना भी बहुत बड़ी इज्जत है।जिससे जाहिर है कि अपने इस ट्वीट से बिग बी मोबाइल का ज्यादा इस्तेमाल करने वाले को तंज मार रहे है। बिग बी ने फोन का ज्यादा इस्तेमाल करने पर मारा तंज