×

कंगना संग काम करने पर बोली अश्वनी अय्यर

 

बॉलीवुड की डायरेक्टर अश्वनी ने लोगों के काफी मना करने के बावजूद कंगना रानौत संग फिल्म पंगा करने का फैसला किया आपको बता दें कि शुरुआत में हर किसी ने कंगना संग काम करने को लेकर अश्वनी को चेतावनी दी थी लेकिन उन्होनें हार नहीं मानी और ये रिस्क लिया आज उनकी फिल्म पंगा तैयार हो चुकी है जिसे रिलीज होने में अब बेहद कम समय बचा है।हाल ही में फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू में आई अश्वनी ने इसी पर अपनी बात की।कंगना की तारीफें करते हुए अश्वनी कहती है कि कंगना बहुत ही बेहतरीन इंसान हैं और बहुत ही ज्यादा समझदार भी।

इसके अलावा उन्होनें कंगना के क्रिएटिव टीम में दखलअंदाजी करने पर भी अपनी बात रखी उन्होनें कहा कि  क्रिएटिव इनपुट के लिए वह जो भी कहती हैं, उनकी बात में तर्क होता है। कला के काम में जब एक टीम काम करती है तो सभी के क्रिएटिव इनपुट्स आदान-प्रदान होते हैं। ऐसे में कंगना वो करती है तो बेहतर है।पिछले समय से खबरें थी की फिल्म में ऋचा चड्डा और नीना गुप्ता के प्रमोशन ना करने क वजह कंगना का व्यवहार है लेकिन अश्वनी ने इसे गलत बताया और कहा कि दोनो ही अभिनेत्रियां अभी अपनी अपनी फिल्मों में बिजी है जिस वजह से वो साथ नहीं आ पा रही है।

अश्वनी ने अपने और कंगना के रिश्ते को मिया बीबी जैसा रिश्ता और कहा कि ये शादी बहुत समय तक चलेंगी। ठीक उसी तरह जैसे एक विश्वास के साथ ही पति-पत्नी का रिश्ता टिका होता है।बतौर कंगना फिल्म पंगा की कहानी कही ना कही अश्वनी की जिंदगी से आधारित है जिस तरह उन्होनें शादी और बच्चे के बाद फिल्म डायरेक्सन में कदम रखा और इस बीच आई परेशानियों को उन्होनें कैसे समेटा इस बारे में फिल्म मं दिखाया जाएगा फिल्म में कंगना के साथ जस्सी गिल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर अश्वनी अय्यर ने हाल ही में कंगना की तारीफे की उन्होनें कहा कि कंगना संग काम करने पर मैं जानती थी कि मैंने क्या निर्णय लिया है।मैं उसके लिए रिस्पॉन्सबिलिटी लेती हूं। ऑन रिकॉर्ड कह रही हूं कंगना बहुत ही बेहतरीन इंसान हैं और बहुत ही ज्यादा समझदार भी। क्रिएटिव इनपुट के लिए वह जो भी कहती हैं, उनकी बात में तर्क होता है। कंगना संग काम करने पर बोली अश्वनी अय्यर