×

पहले किस में फिज हो गई थी कंगना,जानें कौन था एक्ट्रेस का पहला क्रश

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रानौत ने हाल ही में दिये एक इंटरव्यू के दौरान अपनी सेक्सुअल्टी पर खुलकर बात की।हालांकि कंगना हर किसी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय देने के लिए जानी जाती है।जिसे लेकर कंगना काफी बोल्ड एक्ट्रेस है।इसी के साथ कंगना ने पहली बार अपने पहले क्रश, पहले रिलेशन और पहले किस के बारे में बताया।

कंगना की मानें तो  उनका पहला क्रश एक टीचर से था, तब वो 14-15 साल की थीं। कंगना ने उस टीचर को एक कार्ड पर ‘हैप्पी टीचर्स डे’ लिखकर दिया था। इसके बाद उन्होंने अपने पहले किस के बारे में बताया। इस बारे में बात करते हुए कंगना कहती है कि ‘मेरा पहला किस बिल्कुल भी मैजिकल नहीं था। वो काफी बुरा अनुभव था। मेरा मुंह फ्रीज हो गया था और मैं हिल नहीं पा रही थी। लड़के ने बोला मुंह हिलाओ तो जरा।’ कंगना की ये बात सुन सभी हंस पड़ते हैं। इसके बाद कंगना ने अपने पहले प्यार से लेकर दिल टूटने के बारे में भी बात की।

कंगना की मानें तो उनका पहला रिलेशन 17-18 की उम्र में था कंगना कहती है कि ‘मैं उस वक्त चंडीगढ़ में थी। मेरी दोस्त एक लड़के के साथ डेट पर गई थी। मैं भी उसके साथ थी। दोस्त के बॉयफ्रेंड के साथ उसका दोस्त भी आया था। तो मेरी फ्रेंडशिप उसके दोस्त के साथ हो गई ।’ ‘वह काफी क्यूट पंजाबी लड़का था। 28 साल की उम्र का था और मैं 16-17 साल की थी। हमारा रिश्ता कुछ समय तक चला फिर उसने मुझसे कहा कि ‘तुम तो बच्ची हो’। उसने पहचान लिया था कि मैं इन सभी चीजों में अभी फिट नहीं हूं। फिर उसने मुझे छोड़ दिया। मेरा दिल टूट गया था। मुझे पर्सनली ऐसा लगा कि मैं काफी जुनूनी लवर हूं। मैं उस वक्त उसे मैसेज करती रहती थी और कहती थी कि मुझे एक चांस दो। मैं बड़ी हो जाऊंगी।’

इसके अलाव कंगना बताती है कि  जब उनके पैरेंट्स को पता चला कि वो सेक्सुअली एक्टिव हैं तो सदमे में चले गए थे। कंगना ने कहा कि युवाओं के सेक्स करने में पैरेंट्स को आपत्ति नहीं होनी चाहिए। पैरेंट्स को अपने बच्चों को सेफ सेक्स के लिए प्रेरित करना चाहिए।कंगना इन दिनो अपनी आगामी फिल्मों में लगी है जो कि पंगा,थलाइवी और धाकड़ है तीनों ही फिल्में अगले साल सिनेमाघरो में दस्तक देंगी जिसके लिए कंगना इन दिनों काफी बिजी है।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रानौत ने अपने पहली किस के बारे में कहा कि-ये बहुत बुरा अवसर था जहां मैं फ्रिज हो गई थी।और लड़का मुझसे कहता रहा जरा मुंह तो खोलो।कंगना ने बताया कि वो 17 साल की उम्र में पहले रिलेशन में आई थी।जहां उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें इसीलिए छोड़ दिया था क्योंकि वो बड़ी नहीं थी।वही कंगना ने बताया कि उनका पहला क्रश टीचर से था जो कि काफी दिलचस्प था। पहले किस में फिज हो गई थी कंगना,जानें कौन था एक्ट्रेस का पहला क्रश