×

इतनी जल्दी ख़त्म नहीं होगा Bade Miyan Chote Miyan का भौकाल, रिलीज़ से पहले ही सीक्वल पर मिल गया अबतक का सबसे बड़ा हिंट 

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - मिशन रानीगंज के बाद अक्षय कुमार एक बार फिर पर्दे पर वापसी की तैयारी कर रहे हैं। उनकी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में दर्शकों को पहली बार टाइगर श्रॉफ और खिलाड़ी कुमार की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी।


फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिल चुका है और जल्द ही फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो जाएगी. बड़े मियां छोटे मियां अभी तक सिनेमाघरों में आई भी नहीं है, ऐसे में फिल्म की फ्रेंचाइजी को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में जैकी भगनानी ने बताया कि वह फ्रेंचाइजी फिल्मों से कितने प्रेरित हैं। आजकल मेकर्स पहले पार्ट से पहले ही अपनी फ्रेंचाइजी प्लान कर लेते हैं। जैसे प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने इसे बनाया है।


उनकी आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां भी एक फ्रेंचाइजी बनेगी। अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत इस फिल्म की फ्रेंचाइजी बनाने के बारे में जैकी कहते हैं, 'मैं स्पाइडरमैन और सुपरमैन फ्रेंचाइजी फिल्मों का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। हमारी नई फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में दो सुपरस्टार हैं। दोनों भाई हैं और आपस में लड़ते भी हैं। ऐसी कोई फ्रेंचाइजी फिल्म नहीं बनी है जिसमें भाइयों का प्यार नजर आए. वहीं से इसे फ्रेंचाइजी बनाने का विचार आया।


फिल्म में बड़े और छोटे मियां के किरदार में अक्षय और टाइगर को कास्ट करने को लेकर जैकी कहते हैं, ''मैं फिल्म के बारे में अक्षय सर से बात करने गया था। उन्होंने कहा कि ठीक है, फिल्म तो मैं कर लूंगा, लेकिन छोटे मियां कौन होगा?'' मैंने उनसे बात की, हमने काफी देर तक बैठकर बातें कीं, फिर मैंने टाइगर का नाम लिया, उन्होंने कहा कि अगर टाइगर कोई फिल्म करेंगे तो अच्छा रहेगा। फिर मैंने टाइगर से बात की, उन्होंने भी हां कर दी और फिर हम दोनों आ गए इस फिल्म के लिए एक साथ।" . बड़े मियां छोटे मियां 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।