×

बोल्ड फोटोशूट में छाई उतरन की ये बहु, दिखा ग्लैमरस अवतार

 

टीवी की एक्ट्रेस टीना को तो आप जानते ही होगें शो उतरन में चार चांद लगाने वाली टीना ने भले ही इस शो के बाद कई सीरियल्स में काम किया हो लेकिन उन्हें किसी में भी ज्यादा पॉपुलेरिटी हासिल नहीं हो पाई। ऐसे में अब टीवी की दुनिया में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अक्सर अपने ग्लैमर अवतार से सबको चौंकाती रहती हैं इस लिस्ट में टीना का नाम भी शामिल है।

हाल ही में टीना दत्ता ने अपना बोल्ड फोटोशूट करवाया है।जिसकी तस्वीरें टीना ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।गौरतलब है कि टीना अक्सर अपनी हॉट फोटो के चलते सुर्खियों में रहती हैं। ब्लैक कलर की बिकिनी में उन्होंने फोटो शूट करवाया है। इन तस्वीरो में तो साफ नजर आता है कि  टीवी की ये सीधी साधी बहू असल जिंदगी में बहुत बोल्ड हैं। टीना आए दिन हॉट फोटो शूट करवाती रहती हैं। ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में तस्वीरें शेयर कर उन्होंने सोशल मीडिया का पारा चढ़ा दिया है।

गौरतलब है कि टीना के सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसी तस्वीरों की भरमार हैं। हमेशा टीवी पर साड़ी और सूट में दिखनेवाली टीना ने  इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। सामने आ इन तस्वीरो में टीना काफी हॉट नजर आ रही है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी टीना ने अपना एक फोटोशूट करवाया था जिसमें  टीना दत्ता ने एक न्यूड मॉडल के साथ  नजर आई थी।हालांकि इसे लेकर टीना को काफी ट्रोल भी किया गया था।पिछले दिनों ही टीना का ब्रेकअप हुआ था जिसे लेकर उन्होनें कहा था कि ‘मैं इंडस्ट्री से बाहर के एक व्यक्ति के साथ 5 सालों तक रिलेशनशिप में रही। हम एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। मैंने यह रिलेशनशिप इसलिए खत्म की क्योंकि मेरा बॉयफ्रेंड मेरे साथ मारपीट करता था। यहां तक कि मुझे दोस्तों के सामने भी पीटा गया। मैं इस कदर परेशान हो गई कि मेरा पूरा कॉन्फिडेंस चला गया। मैं कभी भी अपनी रिलेशनशिप को लेकर पब्लिक में नहीं आना चाहती थी लेकिन अब मुझे लगता है कि सब कुछ बोलने का यही सही वक्त है। वहीं आगे कहा की अब वह दोबारा किसी अफेयर में नहीं पड़ना चाहती। बल्कि सेटल डाउन होना चाहती हूं।हालांकि टीना का नाम अभी तक किसी भी शो या किसी अलग प्रोजेक्ट को लेकर सामने नहीं आया है।

टीवी एक्ट्रेस टीना इन दिनों अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में है। इन तस्वीरो में तो साफ नजर आता है कि टीवी की ये सीधी साधी बहू असल जिंदगी में बहुत बोल्ड हैं। टीना आए दिन हॉट फोटो शूट करवाती रहती हैं। ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में तस्वीरें शेयर कर उन्होंने सोशल मीडिया का पारा चढ़ा दिया है। जिसमें टीना को काफी पसंद किया जा रहा है। बोल्ड फोटोशूट में छाई उतरन की ये बहु, दिखा ग्लैमरस अवतार