×

“असुर” स्टारर अनुप्रिया गोयलका ने कलाकारों को लेकर कही यह बात

 

आज एक ऐसा वक्त जिसमे हर एक कलाकार  को अपना हुनर दिखने के लिए एक बहुत बड़ा माध्यम मिल चुका है। जिसके बात कई कलाकार अपने काम के चलते काफी ज्यादा मशहूर हो गये है। उन्ही में से के है अनुप्रिया गोयलका। अनुप्रिया के बेहरत कलाकार है इसमें कोई संध्य नहीं है लेकिन उन्हें वो नाम नहीं मिल पाया जिसकी वह हक़दार थी। लेकिन  हाल ही में रिलीज “असुर” उनके काफी ज्यादा पहचान मिली है ।

मनोरंजक खबरों के पोर्टल  बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए उन्होएँ कई अपने अनुभवों को सबके साथ साझा किया है। अनुप्रिया ने अपने इस इंटरव्यू में असुर को लेकर कहा की जिस तरीके से लोगो ने उसे प्यार दिया है वो सच में कमाल है। यह एक तरह का जुआ था क्यों की भारत में अभी तक इस तरह का थिलर देखने को नही मिला था। हम काफी ज्यादा ख़ुशी हुई की लोगो ने इसे इतना पसंद किया।

उन्होंने आगे बताया की वह जल्द ही  बॉबी देओल और प्रकाश झा के साथ वेब सीरिज में काम कर रही है। में बचपन से प्रकाश झा के साथ काम करना चाहती थी अब वो सपना पूरा हो चुका है। उन्होंने बॉलीवुड में चल रहे नेपोतिज़म पर भी खुल कर अपनी बात सबके सामने रखी।

उन्होंने इस मुद्दे पर कहा की बॉलीवुड में नेपोतिज़म किसी से छिपा नहीं है। इसको झूठलाया भी नहीं जा सकता। में बस एक बात कहना चाहुगी यह वक्त कलाकारों के लिए सबसे बेहतर वक्त है। जहा वह अपने आपको को दुनिया के सामने आ सकते है और अपनी पहचान बना सकते है।