×

आज होगा आईफा का आगाज, अर्जुन को आउट कर कार्तिक ने मारी बाजी

 

भारतीय फिल्म जगत का मशहूर नेक्सा आईफा अवार्ड्स शो 2019 की शुरुआत आज से हो रही है। जिसका सेलिब्रिटीज के साथ ही फैंस को बेसब्री से इंतजार है।पिछले कापी समय से इस सिलसिले में चर्चा कायम है।खास बात ये है कि इस साल ये शो मुंबई में ही हो रहा है जी हां 16 और 18 सितंबर को मुंबई के SVP स्टेडियम में ऑर्गेनाइज किया जाएगा जिसकी तैयारियां शुरु हो चुकी है।

दरअसल इस दौरान पिछले दिनों ही 20वें आइफा अवॉर्ड्स को अर्जुन कपूर और आयुष्मान खुराना होस्ट करने की खबर थी।लेकिन अब इसमें बदलाव किया गया है।जिसकी मानें तो होस्टिंग से अर्जुन का पत्ता कट चुका है।हाल ही में इस दौरान सामने आई खबरों की मानें तो अर्जुन कपूर को आखिरी वक्त पर ड्रॉप कर ऑर्गनाइजर्स ने कार्तिक आर्यन को होस्टिंग के लिए चुना है।

जिसकी मानें तो अब अब कार्तिक आर्यन और आयुष्मान खुराना 20वें आइफा अवॉर्ड्स को होस्ट करते नजर आएंगे। आज आइफा अवॉर्ड्स की नाइट में बॉलीवुड के सितारों से सजने वाली हैं । जी हां इतना ही नहीं बताना चाहेंगें कि इस शो में सलमान खान, विक्की कौशल, रणवीर सिंह, माधुरी दीक्षित, कटरीना कैफ, सारा अली खान जैसे तमाम सितारे नजर आएंगे।हालांकि देसी गर्ल प्रिंयका इसका हिस्सा नहीं होगी।

ये शो मायानगरी मुंबई में आयोजित होने जा रहा है।  इसलिए सभी फिल्मी सितारें आईफा 2019 को लेकर काफी उत्साहित हैं। वही शो में हर साल की तरह इस साल भी नेक्सा आईफा 2019 समारोह में बेस्ट मूवी, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट एक्टर (मेल), बेस्ट एक्टर (फीमेल), बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर (मेल), बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर (फीमेल), बेस्ट परफोर्मेंस इन नेगेटिव रोल, बेस्ट कॉमिक रोल, स्टार डेब्यू ऑफ द ईयर- मेल, स्टार डेब्यू ऑफ द ईयर फीमेल, बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर, बेस्ट गीतकार, बेस्ट सिंगर- मेल, बेस्ट सिंगर – फीमेल और बेस्ट स्टोरी कैटगरी में अवार्ड्स दिए जाएंगे।जिसे लेकर हर कोई बैचेन है।

भारतीय फिल्म जगत का मशहूर नेक्सा आईफा अवार्ड्स शो 2019 की शुरुआत आज से हो रही है।शो की सभी तैयारियां हो गई है।जो कि 16 और 18 सितंबर को मुंबई के SVP स्टेडियम में पहली बार ऑर्गेनाइज किया जाएगा।खबरो के मुताबिक पहले शो को अर्जुन और आयुष्मान होस्ट करने वाले थे लेकिन अब अर्जुन का पत्ता कट कर कार्तिक ने बाजी मारी है जो कि शो को होस्ट करने वाले है। आज होगा आईफा का आगाज, अर्जुन को आउट कर कार्तिक ने मारी बाजी