×

मशहूर डायरेक्टर Anurag Kashyap की अगली फिल्म में इस हसीना के साथ बनेगी 'लॉर्ड बॉबी' की जोड़ी, नाम जानकर रह जाएंगे दंग 

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल को लेकर हमने एक बड़ी खबर ब्रेक की है। हमने बताया था कि बॉबी देओल ने हाल ही में एक फिल्म साइन की है, जिसकी शूटिंग अगले महीने मुंबई में शुरू होगी. इस फिल्म का निर्देशन कोई और नहीं बल्कि अनुराग कश्यप करने वाले हैं। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित होगी। अब हमें जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक, 'दंगल' एक्ट्रेस बॉबी देओल की अगली फिल्म में धमाकेदार एंट्री करती नजर आ रही हैं, जिसका निर्देशन अनुराग कश्यप करेंगे।


ज़ूम से जुड़े सूत्र ने जानकारी देते हुए बताया है कि बॉबी देओल की इस नई फिल्म में सान्या मल्होत्रा की एंट्री हो गई है। इसे लेकर मेकर्स जल्द ही आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं। फिल्म की बाकी कास्ट भी अभी फाइनल नहीं हुई है। निखिल द्विवेदी एक ऐसे शख्स हैं, जो अपनी फिल्में बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। इसमें कोई शक नहीं कि अनुराग निर्देशन के मामले में माहिर हैं।


बॉबी देओल इस फिल्म को शुरू करने के लिए बेताब हैं। वहीं अगर सान्या मल्होत्रा की बात करें तो उन्होंने अपने टैलेंट को साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. सान्या मल्होत्रा ने अब तक 'दंगल', 'बधाई हो', 'लूडो' और 'जवां' समेत कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अब बॉबी देओल के साथ सान्या मल्होत्रा को देखना फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज होगा।