×

अंकिता को याद आए पति मिलिंद संग आउटिंग के दिन, शेयर की फ़ोटो

 

भारत में लगातार कोरोना वायरस के केस बढ़ते जा रहे है। जिसके चलते कुछ 3 महीने तक देश में लॉकडाउन रहा। जिसके वजह से सबको अपने घर में रहना पड़ा। अब अनलॉक होने के बाद भी लोग सिर्फ जरूरी काम के लिए ही लोग अपने घरो से बाहर निकल रहे है। इस के चलते पार्टी और आउटिंग पूरी तरह ब्रेक लग चुका है। जिसको बॉलीवुड सेलेब्स काफी ज्यादा मिस कर रहे है।

https://www.instagram.com/p/CCh8xJHFru-/?utm_source=ig_web_copy_link

इस खाली वक्त में सभी लोग काफी फ्री है जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नज़र आ रहे है। इसकी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर एंड मॉडल मिलिंद सुमन की पत्नी का नाम भी शुरुमार है। अंकिता कंवर को घुमने फिरने का काफी ज्यादा शोक है।लेकिन इस दौरान वह कही आउटिंग के लिए नहीं जा पा रही है।

https://www.instagram.com/p/CD2_VdHlJ1J/?utm_source=ig_web_copy_link

अंकिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फ़ोटो  शेयर किया है यह तस्वीर रेस्तरां की है जहा यह कपल काफी एन्जॉय करता हुआ नज़र आ रहे है। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा – आप भी बाहर का खाना मिस कर रहे है। यह तोकोयो के एक रेस्तरां की की तस्वीर है यह रेस्तरां उस बिल्डिंग के 52 फ्लोर पर था यह जनवरी की तस्वीर है। उन्होंने इस तस्वीर के जरिए अपने पति के साथ आउटिंग की याद को ताज़ा कर लिया। 

https://www.instagram.com/p/B-4JV6Klkm7/?utm_source=ig_web_copy_link

अंकिता मिलिंद से काफी छोटी है लेकिन दोनों के बीचे प्यार काफी ज्यादा है। यह दोनों की अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क है और अपनी योग फोटोज से सोशल मीडिया पर राज करते है। मिलिंद के पास फ़िल्मों के ऑफर कम ही आते है जिसको लेकर वह बता चुके है की बॉलीवुड में लिंक ना होने की वजह से उनके अच्छा काम नहीं मिल पाता।

https://www.instagram.com/p/B-tSIFGFSlZ/?utm_source=ig_web_copy_link