×

Sopositivedsr के साथ अनन्या पांडे ने शुरु की नई मुहिम

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी फिल्मों को लेकर तो वैसे भी इन दिनो काफी चर्चा मे है लेकिन अब अनन्या का ध्यान सिर्फ फिल्मों तक ही सीमित नहीं है बल्कि वो इसके अलावा भी अपनी पॉपुलेरिटी और समाज के लिए कदम उठा रही है।दरअसल कल पूरे देश ने गांधी जयंती मनाई है।

ऐसे में इस खास दिन पर अनन्या ने एक नई मुहिम की पहल की है।गौरतलब है कि अनन्या पांडे बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया  पर फैली नकारात्मकता को लेकर काम कर रही हैं।ऐसे में अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर सकारात्मकता फैलाने के संकल्प के साथ अपनी डिजिटल सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी पहल ‘सो पॉजिटिव’ के साथ ‘स्वच्छ सोशल मीडिया’ नामक एक नया अभियान शुरू किया है जो सोशल मीडिया बुलिंग रोकने को लेकर उठाया है।

आपको बता दें कि क्योंकि ‘स्वच्छ भारत अभियान’ को कल 5 साल पूरे हो गए हैं, जिसे गांधी जयंती पर शुरू किया गया था और कल ही के दिन अनन्या पांडे ने ‘सो पॉजिटिव’ पहल को आगे बढ़ाया है।

https://www.instagram.com/p/B3HP3EyAqaR/

इसकी जानकारी अनन्या ने एक वीडियो शेयर करके दी उन्होनें लिखा- “हम सभी को यह बदलाव लाने की जरूरत है जो हम अपने आसपास देखना चाहते हैं आज, मैंने प्रतिज्ञा ली है कि मैं किसी को चोट पहुंचाने के इरादे से सोशल मीडिया पर अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल नहीं करूंगी अगर आपको भी लगता है कि हमें अपने सामाजिक परिवेश को साफ-सुथरा और अधिक सकारात्मक बनाने की आवश्यकता है, तो कृपया #SwachhSocialMedia के लिए यह कदम उठाएं #SoPositive @sopositivedsr”बात यदि अनन्या के वर्क फ्रंट की करें तो फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर के बाद अनन्या पति पत्नी और वो, खाली पीली में नजर आएंगी।

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने गांधी जयंती पर एक नई मुहिम चलाई है।जिसमें स्वच्छ भारत अभियान से जुड़कर अनन्या ने 'सो पॉजिटिव' कैंपन शुरु किया है।उन्होनें कहा-मैंने प्रतिज्ञा ली है कि मैं किसी को चोट पहुंचाने के इरादे से सोशल मीडिया पर अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल नहीं करूंगी अगर आपको भी लगता है कि हमें अपने सामाजिक परिवेश को साफ और अधिक सकारात्मक बनाने की जरुरत है। Sopositivedsr के साथ अनन्या पांडे ने शुरु की नई मुहिम