×

Ananya Panday  विक्रमादित्य मोटवानी की साइबर थ्रिलर में नजर आएंगी अनन्या पांडे, शूटिंग हुई शुरू

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क,  घरियां, लाइगर और पति पत्नी और वो के बाद अनन्या के हाथ में एक नया प्रोजेक्ट है। अब अनन्या विक्रमादित्य मोटवाने के नए क्राइम थ्रिलर प्रोजेक्ट में नजर आएंगी। उड़ान, लुटेरा, भावेश जोशी सुपरहीरो और एके बनाम एके जैसी शानदार फिल्में देने के बाद विक्रमादित्य मोटवाने इस थ्रिलर के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वहीं वीरे दी वेडिंग फेम निखिल द्विवेदी के प्रोडक्शन में बन रही ये फिल्म एक साइबर थ्रिलर होगी. अनन्या पांडे फिल्म में काम करके बहुत खुश हैं।

'मैं लकी हूं' - अनन्या
अनन्या पांडे ने इस प्रोजेक्ट में विक्रमादित्य मोटवाने के साथ काम करने के बारे में कहा, 'जब विक्रमादित्य मोटवाने ने इस कहानी के लिए मुझसे संपर्क किया, तो मुझे पता था कि मुझे इसका हिस्सा बनना है। मैं हमेशा उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक रहा हूं और मैं अपने करियर की शुरुआत में उनके साथ काम करने के लिए वास्तव में भाग्यशाली महसूस करता हूं।

'अनन्या को फिल्म में देखना दिलचस्प होगा' - विक्रमादित्य
विक्रमादित्य मोटवाने ने अनन्या को फिल्म में देखना दिलचस्प बताया है। उन्होंने कहा, 'यह आधुनिक समय की अपील के साथ एक थ्रिलर है और हमारे समय के लिए बहुत प्रासंगिक है। अनन्या पांडे को इस भूमिका में देखना वाकई दिलचस्प होने वाला है क्योंकि यह कुछ ऐसा है जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया है।'

दूसरी ओर, निर्माता निखिल द्विवेदी ने फिल्म के बारे में कहा, 'जब विक्रम ने मेरे साथ निर्माण करने के लिए स्क्रिप्ट साझा की, तो यह सबसे दिलचस्प सामग्री में से एक थी जिस पर मैं हाल के दिनों में काम कर रहा था और मैंने कुछ घंटों के भीतर फैसला किया। इस फिल्म का निर्माण करें। अनन्या बहुत टैलेंटेड कलाकार हैं, आने वाले समय में उन्हें देखना शानदार होगा.' बता दें कि इस थ्रिलर फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है।