×

बेटी को इस तरह दुनिया की बुरी नजरों से बचाती दिखी मां अमृता

 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी एक के बाद एक फिल्म को लेकर चर्चा में है।फिल्म केदारनाथ और सिंबा के बाद सारा ने फिल्म आजकल की शूटिंग खत्म कर ली है और इन दिनों सारा डेविड धवन की फिल्म कुली नं 1 की शूटिंग कर रही है।वही हाल ही में सारा ने बीते दिनों ही अपने भाई इब्राहिम के साथ एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। सोशल मीडिया पर इस फोटोशूट कि तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। वहीं अब इस मौके की एक फोटो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमे सारा की मम्मी अमृता सिंह नजर आ रही हैं।

जी हां सामने आए इस वीडियो में अमृता अपनी लाड़ली को काला टीका लगाती नजर आ रही हैं ताकि वो सारी बुरी नजरों से दूर रहे। सोशल मीडिया पर फैंस को ये तस्वीर खूब पसंद आ रही हैं। इसमे कोई शक नहीं हैं अमृता अपनी बेटी का पूरा पूरा ख्याल रखती हैं।बताना चाहेंगे सारा इब्राहिम ने अपना ये फोटोशूट हैलो मैग्जीन के लिए करवाया था।

जिसमें सारा ने सिल्वर और न्यूड रंग का ट्रेडमार्क अबू जानी संदीप खोसला का डिजाइनर कट-लहंगा पहना था। आउटफिट में मिररवर्क स्कर्ट के साथ चोकर नेक मैचिंग ब्रालेट और ट्रांसपेरेंट दुपट्टा नजर आया था। सारा के इस लुक में सबसे यूनिक उनका ब्लाउज रहा, जो इस तरह डिजाइन किया गया है कि नैकपीस पहनने की जरुरत नहीं थी। इस लुक के साथ सारा ने न्यूड मेकअप, स्टेटमेंट आई ब्रो, kohlआई मेकअप किया था। तस्वीर में इब्राहिम भी उनके साथ हैं।

पिछले दिनों ही मैग्जीन को लॉन्च करने के दौरान सारा ने अपनी निजी जिंदगी के कई खुलासे किये थे उन्होनें कहा कि   ‘जब अब्बा और करीना की शादी थी तो मुझे याद है मेरी मां मुझे लॉकर लेकर गईं और सारी ज्वैलरी निकालकर कहा था कि बताओ तुम्हें कौन से झुमके पहनने चाहिए। उन्होंने इस बारे में अबु जानी और संदीप खोसला को भी कॉल किया और मां ने दोनों को फोन पर कहा कि सैफ शादी करने जा रहा है और मैं चाहती हूं कि सारा सबसे खूबसूरत लहंगा पहने।जिसके बाद सारा ने अपनी पसंद का शानदार लहंगा चुना था।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस सारा का मां अमृता कितना ख्याल रखती है ये तो हम सभी जानते है आपको बता दें कि हाल ही में सारा और इब्राहिम के हैलो मैग्जीन फोटोशूट के दौरान मां सारा को काला टीका लगाती नजर आई।ताकि उनकी चांद सी बेटी को किसी की नजर ना लगे।सारा इन दिनों कुली नं 1 की शूटिंग में बिजी है। बेटी को इस तरह दुनिया की बुरी नजरों से बचाती दिखी मां अमृता