×

फाइटर की सफलता के बीच Hrithik Roshan ने अपनि सुपरहिट फिल्म War के सीक्वल पर दी बड़ी जानकारी, जन कब होगी रिलीज़ 

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - ऋतिक रोशन फिल्म फाइटर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है, जिसमें एक्टर पहली बार एरियल एक्शन करते नजर आ रहे हैं. वीएफएक्स की वजह से फाइटर को काफी तारीफें भी मिल रही हैं. इसी बीच ऋतिक रोशन ने वॉर 2 को लेकर अपडेट दिया है। ऋतिक रोशन की वॉर 2 का उनके फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का पहला पार्ट साल 2019 में रिलीज हुआ था और दर्शकों को खूब पसंद आया था।


युद्ध पर पूरी दुनिया का ध्यान गया

वॉर ने घरेलू और विश्वव्यापी बॉक्स ऑफिस दोनों पर अच्छा कारोबार किया। ऐसे में मेकर्स वॉर 2 में एक्शन और एडवेंचर को एक लेवल और आगे ले जाने की कोशिश कर रहे हैं। फिल्म के पहले भाग का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया था। इस बीच, वॉर 2 का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और यह 2025 में रिलीज़ होगी।


इस बार अयान नयापन लेकर आएगा

सिद्धार्थ आनंद और अयान मुखर्जी बिल्कुल अलग तरह की फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे फैंस इस बात को लेकर काफी उत्साहित हैं कि वॉर 2 में क्या नया होने वाला है। इसी बीच पिंकविला से बातचीत में ऋतिक रोशन ने फिल्म के बारे में बताया कि उनका किरदार कबीर पहले से अलग होने वाला है।


वॉर 2 पर क्या बोले ऋतिक?

वॉर में आरआरआर एक्टर जूनियर एनटीआर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म को लेकर ऋतिक रोशन ने कहा, जब फाइटर एक्टर से वॉर 2 में कबीर के आकर्षक और गहरे किरदार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "कबीर ने निश्चित रूप से छाप छोड़ी है. वॉर 2 में एक बार फिर कबीर का किरदार है." यह भूमिका निभाना मजेदार होने वाला है क्योंकि इस बार मेरी चुनौती कबीर को एक अलग रूप में दिखाने की है। उनका एक अलग पक्ष है, जो दिलचस्प होने वाला है।"