×

कपड़े-ज्वैलरी रिपीट करने में माहिर है अंबानी की बेटी-बहुएं

 

यूं तो बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को कपड़े और ज्वैलरी या लुक को रिपीट करने में काफी ट्रोल किया जाता रहता है लेकिन आज हम बात कर रहे है उनके बारे में जिनके बारे में शायद ही किसी ने सोचा है।जी हां भारत के सबसे अमीर खानदान से ताल्लुक रखने वाली अंबानी की बहु और बेटियों के बारे में अभी तक ऐसी कोई खबर नहीं आई थी लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है कि वो भी अपने कपड़े और अपनी ज्वैलरी को समय-समय पर रिपीट या फिर एक्सचेंज करती रहती है।

बात यदि इस सिलसिसे में अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी की करे तो बता दें कि उन्होनें पिछले दिनों ही करीना कपूर खान के कजिन अरमान जैस की शादी में पहुंची थीं। यहां वो अबू जानी संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किया गया पिंक कलर क लहंगा चोली  पहनी थी इस दौरान इन्होनें अपने गले में ग्रीन पोलकी नेकलेस पहना था जो कि इससे पहले वो अपनी शादी और अपने भाई आकाश-श्लोका की रिंग सेरेमनी में पहन चुकी है।जी हां इसी नेकलेस के साथ ईशा की कई तस्वीरें सामने आ चुकी है जिसमें उन्होनें  भले ही डिजाइनर्स के लहंगे पहने हो लेकिन ऐसे में ईशा ने एक जैसे नेकलेस पहने है।

इसी शादी में श्लोका मेहता ने  सब्यसाची का मल्टीकलर लहंगा पहना था जिसमें उन्होनें ग्रीन पोलकी नेकलेस पहना था यदि इसके साथ ही आप श्लोका की शादी की तस्वीर देखेंगे तो उसमें भी ये नेकलेस आपको बखुबी नजर आ जाएगा बता दें कि श्लोका ने इसेक अलावा ईशा अंबानी जैसा नेकलेस भी अपनी सगाई के दौरान पहना था ऐसे में अंबानी खानदान की बड़ी बहु भी अपनी ज्वैलरी रिपीट करने में माहिर है।

अब इसी के साथ बात यदि इस परिवार की छोटी बहु बनने वाली राधिका की करें तो अपने इस डायमंड नेकलेस को कई बार पहने दिखाई दी।जिसे पहने कभी ईशा अंबानी को भी देखा जा चुका है।इस नेकलेस को राधिका ने करीब 3 बार अलग-अलग ड्रेसेज पर  रिपीट किया है जिसे लेकर काफी चर्चाएं होती रही है।ऐसे में कहना सिंपल है कि ना सिर्फ अभिनेत्रियां बल्कि भारत की रईस बहु-बेटियां भी रिपीटेशन के मामले से अछूती नहीं है।

भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की बहु-बेटियां कपड़े और ज्वैलरी रिपीट करती ही रहती है जिसका सबूत हाल ही में सामने आई कुछ तस्वीरें है इसमे ना सिर्फ अंबानी की इकलौती बेटी बल्कि उनकी दोनों बहुएं भी शामिल है।जिन्होनें समय-समय पर अपने इस रिपिटेशन को अंजाम दिया है। कपड़े-ज्वैलरी रिपीट करने में माहिर है अंबानी की बेटी-बहुएं