×

अब हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगी आलिया भट्ट

 

अगर हम बॉलीवुड की सबसे व्यस्त अभिनेत्री की बात करें तो इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आलिया भट्ट का आता है जो जिनके पास आने वाले दिनों में एक के बाद एक कई शानदार फिल्मे है जिससे वो बॉक्स आफिस पर धमाका करने वाली है। अब आलिया भट्ट के चाहने वालों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जी हां आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने एक और फिल्म साइन की है। जो एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होने वाली है। इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजन होने वाले है। दरअसल बात ये है कि हाल ही में आलिया भट्ट को बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर दिनेश विजन के आफिस के बाहर स्पॉट किया गया था।

मिशन मंगल के बाद इन फिल्मों में दिखाई देंगी विद्या बालन, शुरू की शूटिंग

इसके बाद से कयास लगने शुरू हो गए थे कि आलिया जल्द ही उनकी अगली फिल्म का हिससा बन सकती है। तो अब आलिया उनकी अगली हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगी जो आलिया के करियर की पहली हॉरर कॉमेडी फिल्म साबित होगी। खबरें ये भी है कि आलिया ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी है। आपको बता दें कि दिनेश विजन इससे पहले स्त्री फिल्म का निर्माण कर चुके हैं जो हॉरर के साथ साथ कॉमेडी का तड़का भी लगाती है।

इवांका ट्रंप के साथ आगरा पहुंचे मनोज बाजपेयी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ये फनी मीम्स

इसके अलावा उनकी अगली फिल्म रूही अफ्जा है जिसमे मुख्य किरदार के रूप में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव नजर आएंगे। एक वेबसाइट की खबर के अनुसार, अलिया भट्ट काफी समय से एक ऐसी फिल्म की तलाश में थी जो लाइट हॉर्टेड हो। तो अब उनको ऐसी फिल्म मिल गई है। आलिया का लाइट हॉर्टेड जैसी फिल्म को करने का मकसद सिर्फ एक ही है वो ये कि आलिया इन दिनों गंगूबाई काठियावाड़ी और सड़क 2 जैसी गंभीर फिल्म कर रही हैं। जिसमे उनका किरदार पहले से थोड़ा हटकर है। आलिया की ये फिल्म इसी साल जुलाई और सितंबर के महीने में रिलीज होने वाली है। तो ऐसे में दिनेश विजन की फिल्म अगले साल तक सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

आलिया भट्ट को बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर दिनेश विजन के आफिस के बाहर स्पॉट किया गया था। इसके बाद कयास लगने शुरू हो गए कि आलिया जल्द ही उनकी अगली फिल्म का हिससा बन सकती है। आलिया उनकी अगली हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगी जो आलिया के करियर की पहली हॉरर कॉमेडी फिल्म साबित होगी। अब हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगी आलिया भट्ट