×

Akshay Kumar की ‘सूर्यवंशी’ होने जा रही है ओटीटी पर रिलीज ? अक्षय को ओटीटी पर मिल रहा है अच्छा रिस्पांस

 

कोरोना वायरल के मामले भारत में काफी तेज़ी से बढ़ रहे है। जिसके चलते अभी तक भारत में सिनेमाघरों को नहीं खोला गया है। वही ओटीटी पर लगातार कई फ़िल्मों को रिलीज किया जा रहा है। ओटीटी में हाल में रिलीज फ़िल्मों को दर्शको का काफी अच्छा रिस्पांस देखने को मिल रहा है। जिसके से बाद कई बड़े फ़िल्म मेकर्स ने ओटीटी की तरफ़ उम्मीद की नज़र से देखा है।

वही बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अक्षय को ओटीटी पर काफी अच्छा रिस्पांस देखने को मिला है। हाल में रिलीज उनकी फ़िल्म के टीजर को कई लोगो ने पसंद किया है जिसके बाद हर कोई उम्मीद लगा रहा है उनकी आने वली फ़िल्म ‘लक्ष्मी बम’ ओटीटी पर धमाल मचने वाली है। वही अक्षय की ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज को लेकर भी कई बार सवाल उठे है। 

‘सूर्यवंशी की रिलीज पिछले काफी वक्त से आगे बढती जा रही है। अब सबके बड़ा सवाल है कब तक इस फ़िल्म की रिलीज डेट के आए बढाया जाएगा। जिसको लेकर खबर आ रही है अक्षय कुमार ने मेकर्स को कह दिया है वो इस फ़िल्म को जहा चाहें वह रिलीज कर रहे है। ओटीटी या सिनेमाघर वह उनके फैसले का स्वागत करेंगे। वह इस का इंतजार करने किये भी तैयार है।

वही खबरों की माने तो ‘सूर्यवंशी के मेकर्स इस शो लेकर फैसला अक्षय की ‘लक्ष्मी बम’ की रिलीज के बात करेगे। अगर इस फ़िल्म को ओटीटी पर अच्छा रेस्पोसं मिलता है तो वह ‘सूर्यवंशी को भी ओटीटी पर रिलीज कर सकते है। अब ये कहना गलत नहीं होगा ‘सूर्यवंशी का भविष्य अब ‘लक्ष्मी बम’ के हाथ में है। आप इस फैसले को लेकर क्या सोचते है निचे कमेन्ट में जरुर बताए।