×

BMCM के बाद एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर वापसी करेंगे Akshay Kumar, मच अवेटेड फिल्म Sarfira की रिलीज़ डेट से उठा पर्दा 

 

बॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा काफी समय से सुर्खियों में है। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी कई खबरें सामने आ रही थीं। हालांकि अब मेकर्स ने फैंस का इंतजार खत्म करते हुए सरफिरा की ऑफिशियल रिलीज डेट जारी कर दी है। जिसके साथ ही यह इस साल बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की पहली फिल्म होने जा रही है। सरफिरा में अक्षय के साथ एक्ट्रेस राधिका मदान भी नजर आएंगी।


अक्षय और राधिका की जोड़ी भी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएगी। अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा एक साउथ फिल्म उड़ान की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। साउथ की इस फिल्म को उत्तर भारत में भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था। जिसके बाद अब अक्षय की फिल्म सरफिरा 12 जुलाई 2024 को रिलीज होने जा रही है। यहां देखिए फिल्म का ऑफिशियल पोस्टर।


कब रिलीज होगा सरफिरा का ट्रेलर?
अक्षय ने फिल्म सरफिरा के पोस्टर में अपना दमदार लुक भी शेयर किया है। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए एक्टर ने फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर की है। उनके ट्वीट में लिखा है, ‘एक ऐसे शख्स की कहानी जिसने बड़े सपने देखने की हिम्मत की! और मेरे लिए यह एक कहानी है, एक किरदार है, एक फिल्म है, जीवन भर का मौका है! #सरफिरा का ट्रेलर 18 जून को रिलीज होगा।’ फिल्म सरफिरा के ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर पहले से ही काफी चर्चा है।