×

सलमान के लिए अक्षय के दिल में है खास जगह,कही ये बात

 

बॉलीवुड के गलियारो में काफी समय से अक्षय कुमार अपनी फिल्म लक्ष्मी बॉम को सलमान की फिल्म राधे संग क्लैश करवाने को लेकर सुर्खियो में है हालांकि ये तो पहले से ही तय था कि सलमान इस दिन अपनी फिल्म लेकर आने वाले है ऐसे में अक्षय भी इस बार ईद का चटखारा लेने के लिए बेताब थे उन्होनें पहले सूर्यवंशी को इस फिल्म में साथ लेने पर मेकर्स से बात की तो वही बाद में उन्होनें लक्ष्मी बॉम का एलान किया।

अब आखिरकार इस फिल्म को सलमान की फिल्म के साथ लाने पर अक्षय क्या साबित करना चाहते है इस पर लागातर चर्चा होती रही है।जब इसके बारे में हाल ही में अक्षय से बात की गई तो उन्होनें बताया कि वो किसी प्रकार की कोई रस्काकशी नहीं चाहते है ये इंडस्ट्री है जहां सब आजाद है।गौरतलब है सलमान और अक्षय काफी अच्छे दोस्त रहे है दोनों ने फिल्म मुझसे शादी करोगी में साथ काम किया था।और इस फिल्म को काफी पसंद भी किया गया था।

अब हाल ही में जब अक्षय से इसके सीक्वल के बारे में बात की गई तो अक्षय ने अपने शब्दो में कहा कि हां क्यों नहीं? अगर ऐसा होता है तो मुझे फिल्म को करने में खुशी होगी। मुझसे शादी करोगी 2 अच्छा आइडिया है, साजिद नाडियावाला को यह बनाना चाहिए। हम दोनों को ही इसमें काम करने में मजा आएगा। ऐक्टर ने आगे कहा, सलमान खान को मैंने हमेशा पसंद किया है, उनके लिए मेरे मन में सॉफ्ट कॉर्नर है।

इतना ही नहीं अक्षय से जब सलमान की फिल्म दबंग3 के देखने के बारे में पूछा गया तो उन्होनें कहा अभी तक मैनें फिल्म नहीं देखी है लेकिन मैं इसे देखना चाहता हूं।आपको बता दें इस फिल्म ने 4 दिन में 91 करोड़ का बिजनेस तय कर लिया है।वही अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म गुड न्यूज में बिजी है ये फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी।

एक्टर अक्षय कुमार से हाल ही में सलमान संग फिल्म मुझसे शादी करोंगी के सीक्वल की बात की गई तो उन्होनें कहा कि अगर फिल्म बनती है तो मुझे फिल्म को करने में खुशी होगी। मुझसे शादी करोगी 2 अच्छा आइडिया है, साजिद नाडियावाला को यह बनाना चाहिए। हम दोनों को ही इसमें काम करने में मजा आएगा।सलमान खान को मैंने हमेशा पसंद किया है।उनके लिए मेरे मन में सॉफ्ट कॉर्नर है। सलमान के लिए अक्षय के दिल में है खास जगह,कही ये बात