×

Akshay Kumar ने अमेज़न प्राइम से मिलाया हाथ, कर ने जा रहे है वेब सीरीज़ से डिजिटल डेब्यू

 

बॉलीवुड के जाने माने कलाकारों में से एक अक्षय कुमार काफी ज्यादा चर्चा में रहते है। अभी अक्षय कई बड़े प्रोजेक्ट्स में व्यस्त है। जिसके चलते उन्होंने शूटिंग भी शुरू करदी है। अक्षय उन कलाकारों में से एक है जो साल में 3 – 4 फिल्मो में काम करते है। हलाकि कोरोना वायरस के चलते इस बार उनकी फिल्मो में थोड़ी रुकावट आई है। वही उनकी कई फिल्मो की रिलीज अटक गयी है।

अब अक्षय कुमार को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। अक्षय कुमार ने अब अमेज़न प्राइम वीडियो के लिए डिजिटल डेब्यू की तैयारी कर ली है। हलाकि इस साल दिवाली पर उनकी एक लक्ष्मी बन ओटीटी पर रिलीज तो लोगो लेकिन उसको उनका ओटीटी डेब्यू  कहना गलत होगा। अक्षय अब अमेज़न प्राइम के साथ काम वेब सीरिज में काम करते हुए नज़र आने वाले है।

हलाकि ये शो इसी साल शुरू होना था लेकिन कोरोना वायरस के चलते इस शो को पोस्टपोन करना पड़ा था। अब इस शो को दोबारा फ्लोर पर लाया जा रहा है। जिसको लेकर इस शो मेकर्स  विक्रम मल्होत्रा ने जानकारी भी दी। उन्होंने बताया अभी इस शो की कहानी पर काम किया जा रहा है और इस शो को बड़े स्तर पर बनाने की तैयारी की जा रही है।

विक्रम मल्होत्रा ने बताया अभी तक हमने ये तय नही किया है की इस सीरिज के कितने एपिसोड्स बंनेगे। वही शूटिंग को लेकर  विक्रम मल्होत्रा  ने कहा वेसे तो दिसम्बर तक इसकी शूटिंग शुरू करने की योजना थी लकिन कोरोना काल के चलते इस शो की शूटिंग को अगले साल शुरू किया जाएगा।