×

बॉक्स ऑफिस पर अचानक अजय देवगन की Maidaan ने पलट दी बाजी, रिलीज के 14वें दिन फिल्म ने की डाली इतनी कमाई

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क - डायरेक्टर अमित शर्मा और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मैदान इस वक्त सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अपनी रिलीज का दूसरा हफ्ता पूरा करने की कगार पर खड़ी 'मैदान' कमाई के मामले में अजय देवगन की पिछली फिल्म 'शैतान' जितना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। लेकिन पिछले वीकेंड के बाद मैदान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का गणित पूरी तरह से बदल गया है. ऐसे में आइए जानते हैं कि बुधवार को अजय (Ajay Devgn) की इस फिल्म ने कितना बिजनेस किया है।


रविवार से मैदान की कमाई का स्तर करोड़ों से बढ़कर लाखों में पहुंच गया है. लेकिन जिस तरह से आय का रुख चल रहा है, उसमें निरंतरता देखी जा रही है। सोमवार से मंगलवार को मैदान ने शानदार बिजनेस दिखाया था और अब बुधवार को भी ऐसी ही स्थिति देखने को मिली. मैदान की 14वें दिन की कमाई के आंकड़े सैकनिल्क ने शेयर किए हैं. जिसके आधार पर अजय देवगन और प्रियामणि की इस फिल्म ने करीब 70 लाख रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. फिलहाल मैदान अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां के मुकाबले कारगर साबित होती नजर आ रही है।


अगर बुधवार की कमाई जोड़ दी जाए तो अब अजय देवगन की मैदान का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 38 करोड़ हो गया है और माना जा रहा है कि एक-दो दिन में यह फिल्म 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है. मैदान के लिए सबसे बड़ी चुनौती 50 करोड़ क्लब में शामिल होने की होगी। लेकिन शुक्रवार को आयुष शर्मा स्टारर फिल्म रुसलान की रिलीज के बाद इस फिल्म की राह मुश्किल हो सकती है, जिसके चलते अजय की फिल्म कलेक्शन के मामले में पिछड़ सकती है।